राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अस्पताल में डॉक्टर की ड्रेस पहनकर बदमाश ने किया मरीज पर हमला

अलवर जिला अस्पताल में डॉक्टर बनकर वार्ड में घूम रहे युवक ने एक मरीज पर चाकू से हमला कर दिया. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है.

Miscreant Attacked a patient
बदमाश ने किया मरीज पर हमला

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Mar 1, 2024, 11:56 AM IST

Updated : Mar 1, 2024, 12:05 PM IST

बदमाश ने किया मरीज पर हमला

अलवर. जिले के सबसे बड़े अस्पताल राजीव गांधी सामान्य अस्पताल में एक युवक ने मरीज पर चाकू से हमला कर दिया. आरोपी ने डॉक्टर की ड्रेस भी पहन रखी थी. दरअसल, अस्पताल के वार्ड में तीन दिन से एक युवक डॉक्टर बनकर घूम रहा था. इसी दौरान वार्ड में भर्ती एक मरीज पर युवक ने चाकू से हमला कर दिया. चाकू देखकर वहां मौजूद अन्य लोग घबरा गए. बाद में युवक को पड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया.

आरोपी युवक हिरासत में :कोतवाली थाना अधिकारी नरेश शर्मा ने बताया कि जिला अस्पताल से फोन के जरिए सूचना मिली थी कि किसी युवक की ओर से मरीज पर चाकू से हमला किया गया है. इस पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है. आरोपी हरियाणा का रहने वाला बताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. मामले में जांच जारी है.

इसे भी पढ़ें :अलवर दुष्कर्म मामले का आरोपी बिना योग्यता के अस्पताल में था कार्यरत, आरोपी निष्कासित, हॉस्पिटल को कारण बताओ नोटिस जारी

घायल मरीज से भी पूछताछ जारी : इस दौरान पुलिस घायल मरीज से भी पूछताछ कर रही है. मरीज अजीत ने बताया कि वो तिजारा का रहने वाला है और उसका शनिवार को ऑपरेशन होना है. उसने कहा कि वो हमला करने वाले युवक को नहीं जानता है. घटना से पहले वो वार्ड रूम का बार-बार चक्कर काट रहा था. इसके बाद युवक ने अचानक से हमला कर दिया. घटना के बाद अस्पताल के बाकी मरीज भी डरे हुए हैं.

Last Updated : Mar 1, 2024, 12:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details