उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सांसद धर्मेंद्र यादव ने विंध्याचल धाम में किया दर्शन पूजन, माफिया मठाधीश के बयान पर कही ऐसी बात - mirzapur politics

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Sep 18, 2024, 1:21 PM IST

सपा नेता व आजमगढ़ के सांसद धर्मेंद्र यादव (Dharmendra Yadav MP) मंगलवार रात विंध्याचल धाम पहुंच कर दर्शन पूजन के बाद मीडिया से मुखातिब हुए. इस दौरान सांसद धर्मेंद्र यादव ने अखिलेश यादव के माफिया मठाधीश वाले बयान का बचाव किया. पढ़ें पूरी खबर..

सपा नेता और आजमगढ़ के सांसद धर्मेंद्र यादव.
सपा नेता और आजमगढ़ के सांसद धर्मेंद्र यादव. (Photo Credit: ETV Bharat)

मीडिया से मुखातिब सपा सांसद धर्मेंद्र यादव. (Video Credit : ETV Bharat)

मिर्जापुर : सपा नेता व आजमगढ़ के सांसद धर्मेंद्र यादव मंगलवार देर रात विंध्याचल धाम पहुंचे और मां विंध्यवासिनी का दर्शन पूजन किया. इस दौरान मीडिया से बातचीत में कहा कि माफिया मठाधीश वाला बयान में किसी का नाम नहीं लिया गया है. अयोध्या के लोगों और संत समाज में कोई नाराजगी नहीं है. हां इतना जरूर है कि जिन पर यह बात मैच कर रही है उन्हें बुरा लग रहा है.

सांसद धर्मेंद्र यादव मंगलवार रात विश्व प्रसिद्ध विंध्याचल धाम पहुंचे. मां विंध्यवासिनी का दर्शन पूजन करने के बाद पत्रकारों से बातचीत में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के द्वारा दिए गए माफिया मठाधीश बयान को लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बिना नाम लिए निशाना साधा. सपा सांसद ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने किसी का नाम नहीं लिया है. हो सकता है जिनके ऊपर यह बात है उन पर मैच कर रही हो. उन्हें ज्यादा बुरा लग रहा हो.

सपा सांसद ने कहा कि उत्तर प्रदेश के 10 विधानसभा पर जल्द ही उपचुनाव होने वाला है. मिर्जापुर के मझवा विधानसभा सीट पर भी उपचुनाव होगा. मझवा विधानसभा पर समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी चुनाव लड़ेंगे या कांग्रेस का इसको लेकर कहा कि कौन लड़ेगा चुनाव यह राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव तय करेंगे. उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी को बड़ी जिम्मेदारी निभानी है. अभी लोकसभा के चुनाव में जो परिणाम आए हैं. निश्चित तौर पर आने वाले चुनाव में भी समाजवादी पार्टी और इंडिया गठबंधन की ऐतिहासिक जीत होगी. उपचुनाव में भी इंडिया गठबंधन अच्छा प्रदर्शन करेगा.

यह भी पढ़ें : सपा के कार्यक्रम में बवाल VIDEO; सांसद धर्मेंद्र यादव के सामने विधायक नफीस अहमद को बोलने से रोका - Azamgarh MLA Video

यह भी पढ़ें : सपा सांसद धर्मेंद्र यादव एमपीएमएलए कोर्ट से बरी, पेपर लीक मामले में योगी सरकार पर लगाए गंभीर आरोप - paper leak in UP

ABOUT THE AUTHOR

...view details