उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 4 hours ago

ETV Bharat / state

नाबालिग बेटे ने हेड कांस्टेबल पिता को चाकू से गोदकर मार डाला, कार नहीं देने पर किया हमला - MURDER IN BULANDSAHAR

यूपी के बुलंदशहर में नाबालिग बेटे ने पिता की चाकू से गोदकर हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. अभी तक पता चला है कि कार न चलाने देने पर दोनों में विवाद हुआ था. जिसके बाद ये वारदात हुई.

बुलंदशहर में बेटे ने पिता की हत्या की.
बुलंदशहर में बेटे ने पिता की हत्या की. (Etv Bharat)

बुलंदशहरःजिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जिस बेटे को बड़े अरमानों से पाला था, उसी ने अपने पिता की हत्या कर दी. कोतवाली देहात थाना क्षेत्र में हेड कांस्टेबल को उनके ही नाबालिग बेटे ने मामूली कहासुनी के बाद ताबड़तोड़ चाकू से हमला कर दिया. जिससे हेड कांस्टेबल की नोएडा इलाज कराने ले जाते समय मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है और नाबालिग को अपने हिरासत में ले लिया है.

एसपी सिटी शंकर प्रसाद ने बताया कि कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के अंतर्गत यमुनापुरम कॉलोनी में विजिलेंस विभाग में तैनात हेड कांस्टेबल विपिन कुमार अपने परिवार के साथ रहते थे. बुधवार की सुबह 11 और 12 बजे के बीच विपिन कुमार का अपने 15 वर्षीय बेटे के साथ वाद-विवाद हुआ. इस दौरान बेटे ने विपिन के सीने में चाकू मार दिया. जिससे विपिन गंभीर रूप से घायल हो गए.

नाबालिग बेटे ने हेड कांस्टेबल पिता की हत्या कर दी. (Video Credit; ETV Bharat)

परिजनों ने आनन-फानन में नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां से उन्हें नोएडा के फोर्टिस अस्पताल रेफर कर दिया था. नोएडा ले जाते समय विपिन की मौत हो गई. इसके बाद परिजन शव को घर ले आए, मौके पर पर पुलिस बल तैनात है. एसपी सिटी ने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया है कि गाड़ी चलाने को लेकर दोनों में विवाद हुआ था. पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस घटना की जांच कर रही है.

परिजनों के मुताबिक, बेटा गलत संगति में पड़ गया था. जिसको लेकर पिता पुत्र में अक्सर नोंक-झोंक होती थी. इसके साथ ही नाबालिग अक्सर घर से गाड़ी लेकर रात-रात भर के लिए गायब हो जाता था. आज भी पिता से घूमने के लिए गाड़ी मांग रहा था तो मना मना कर दिया. इसके बाद आग बबूला हो गया और पिता पर हमला कर दिया. आरोपी नाबालिग दिल्ली पब्लिक स्कूल में है 10वीं क्लास का स्टूडेंट है.

इसे भी पढ़ें-खेत में बने मकान में सो रही वृद्ध महिला की हत्या, पहने हुए आभूषण लूट ले गए बदमाश

ABOUT THE AUTHOR

...view details