उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गोमतीनगर बारिश में छेड़छाड़; 5 दिन बाद मुख्य आरोपी कानपुर से गिरफ्तार, वारदात के बाद मौसी के घर छिपा था - Gomtinagar Molestation Case

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Aug 5, 2024, 3:00 PM IST

यूपी के राजधानी में तेज बारिश के बाद पानी में युवती के साथ छेड़छाड़ के मुख्य आरोपी को 5 दिन बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी अपनी मौसी के घर छिपा था.

गोमती नगर कांड का मुख्य आरोपी गिरफ्तार.
गोमती नगर कांड का मुख्य आरोपी गिरफ्तार. (Etv Bharat)

लखनऊ:राजधानी के गोमती नगर स्थित आंबेडकर पार्क के पास पानी में बुधवार को युवती के साथ छेड़छाड़ की घटना को लेकर हो हल्ला हुआ था. हुड़दंग के बीच लड़की से अभद्रता करने वाले मुख्य आरोपी को पुलिस ने कानपुर से गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार किया आरोपी नाबालिग है और 11वीं का छात्र है. गोमती नगर थाना प्रभारी राजेश त्रिपाठी ने बताया कि बुधवार को आंबेडकर नगर पार्क के बाद बाइक सवार युवक युवती से अभद्रता करने वाले अब तक 24 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है. इस मामले में फरार मुख्य आरोपी नाबालिग को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी ने युवती को बैड टच किया था.


हुड़दंग करने के बाद कानपुर भाग गया थाःथाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी गाजीपुर थानांतर्गत इंदिरानगर का रहने वाला है और 11वीं में पढ़ता है. बुधवार को जैसे ही हुड़दंग का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था, वैसे ही आरोपी कानपुर के चमनगंज स्थित अपनी मौसी के घर भाग गया था. तभी से वह वहां छिपा हुआ था.


सैलून में पुलिस ने दबोचाःपुलिस के मुताबिक, हुड़दंग के मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पांच टीम गठित थी और पूरे लखनऊ में उसकी तलाश की जा रह थी. चूंकि मुख्य आरोपी घर से बाहर नहीं निकल रहा था. ऐसे में उसकी शिनाख्त नहीं हो पा रही थी. इसी बीच सूचना मिली थी कि वह कानपुर में छुपा हुआ है. इसके बाद एक टीम वहां रेकी करने गई तो आरोपी अपनी पहचान छुपाने के लिए अपनी दाढ़ी सेव करवाने सैलून गया हुआ था. वहीं, टीम ने आरोपी को दबोच लिया. अब तक कुल 25 आरोपियों की गिरफ्तारी के जा चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details