झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

देवघर में लापता बेटी के लिए परिजन लगा रहे थाने का चक्कर, पुलिस है मौन!

देवघर जिले के सारवां थाना क्षेत्र में पिछले चार दिनों से 14 वर्षीय लापता बेटी के लिए मां-बाप थाने के चक्कर काट रहे हैं.

minor girl kidnapped in sarawan police station area of deoghar district
सारवां थाना देवघर (ईटीवी भारत)

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : 5 hours ago

देवघर:प्रशासन द्वारा आपराधिक घटनाओं पर रोक लगाने के लिए लगातार प्रयास किया जा रहे हैं. लेकिन आपराधिक घटनाएं कम होती नहीं दिख रही है. कुछ ऐसा ही मामला देवघर के सारवां इलाके में देखने को मिला है. सारवां थाना क्षेत्र के रहने वाले एक शख्स ने थाने में यह शिकायत की है कि उसकी अनुपस्थिति में कुछ लोगों ने उसकी नाबालिग बेटी का अपहरण कर गायब कर दिया है. बावजूद पुलिस कोई एक्शन नहीं ले रही है.

लापता लड़की के माता-पिता ने क्या कहा!

पीड़ित लड़की के माता-पिता ने थाने में आवेदन देते हुए देवेंद्र वर्मा, सौरभ कुमार, कुंदन वर्मा, पीतांबर वर्मा को मुख्य आरोपी बनाया है. आवेदन के माध्यम से सभी आरोपियों पर पुलिस से कार्रवाई करने की गुहार लगाई है. लापता लड़की के पिता ने कहा की सुनियोजित तरीके से उनकी बेटी का अपहरण किया गया है. उन्होंने कहा कि वह अपने सासू मां के अंतिम दर्शन में शामिल होने के लिए बांका जिला गए हुए थे. इसी दौरान देवेंद्र वर्मा ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर उनकी नाबालिक बेटी का अपहरण कर लिया.

परिजनों ने पुलिस पर लगाया लापरवाही का आरोप

लड़की के पिता ने कहा कि वह अपनी बच्ची को पिछले चार दिनों से ढूंढ रहे हैं. थाने में लगातार गुहार लगा रहे हैं. लेकिन सारवां थाना की पुलिस उनकी कोई मदद नहीं कर रही है. उन्होंने थाना के इंचार्ज पर आरोप लगाते हुए कहा कि जब भी वह अपनी बेटी के लापता होने की शिकायत लेकर थाने पहुंचते हैं तो उन्हें वहां से सिर्फ आश्वासन देकर कर वापस लौटा दिया जाता है.

डीएसपी ने खुद संज्ञान लेने की कहानी बात
वहीं देवघर डीएसपी लक्ष्मण प्रसाद ने बताया कि इस पूरे मामले को लेकर वह खुद सारवां थाना प्रभारी से बात करेंगे. यदि पुलिस की लापरवाही की वजह से किसी तरह की समस्या हो रही होगी तो निश्चित रूप से संज्ञान लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details