झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

भाभी जी घर पर हैं, चुनावी मैदान में नहीं, दुमका लोकसभा सीट उम्मीदवार पर बोले बसंत सोरेन - Lok Sabha Election 2024

Basant statement regarding Sita Soren.चंपाई सरकार में कैबिनेट मंत्री बसंत सोरेन ने जामताड़ा में बड़ा बयान दिया है. उन्होंने दुमका लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी सीता सोरेन के द्वारा परिवार और पार्टी में उपेक्षा के आरोप पर बड़ी बात कही है.

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Apr 7, 2024, 6:03 PM IST

Minister Basant Statement
Basant Statement Regarding Sita

जामताड़ा में बयान देते मंत्री बसंत सोरेन.

जामताड़ा: झामुमो नेता और राज्य सरकार के मंत्री बसंत सोरेन रविवार को जामताड़ा पहुंचे. इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से बातचीत की. दुमका लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी सीता सोरेन संबंधित पूछे गए सवाल पर बसंत सोरेन ने कहा कि सीता सोरेन घर पर उनकी भाभी हैं, न कि चुनावी मैदान में.

पार्टी और परिवार में मिला सीता सोरेन को सम्मानः बसंत

परिवार और पार्टी में सीता सोरेन को सम्मान नहीं मिलने के मुद्दे पर पूछे गए सवाल में मंत्री बसंत सोरेन ने कहा कि पार्टी और परिवार ने 15 साल विधायक बनाकर सीता सोरेन को सम्मान दिया है. उन्होंने कहा कि पार्टी ने तीन बार उन्हें विधायक बनाया और सम्मान देने का काम किया.

दुर्गा सोरेन की मौत की सीबीआई जांच की मांग पर कही यह बात

वहीं सीता सोरेन द्वारा दुर्गा सोरेन की मौत की सीबीआई जांच की मांग करने के मामले में पूछे गए सवाल पर बसंत सोरेन ने कहा कि सीता सोरेन खुद तीन बार विधायक रहीं हैं. सत्र के दौरान उन्होंने सीबीआई जांच की मांग कभी विधानसभा में नहीं उठाई.आज वह दूसरे दल में शामिल हो गई हैं तो वह सीबीआई जांच की मांग कर रही हैं. बसंत सोरेन ने कहा कि इसके पीछे कौन लोग हैं यह समझ सकते हैं और उनकी मंशा क्या है यह भी समझा जा सकता है.

निशिकांत के बयान पर टिप्पणी करने से किया इनकार

वहीं गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे के बयान को लेकर पूछे गए सवाल पर बसंत सोरेन ने कोई टिप्पणी नहीं की. सिर्फ उन्होंने इतना कहा कि यह सांसद का निजी बयान है. बताते चलें कि पिछले दिनों गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे ने दुमका में बयान दिया था कि बसंत सोरेन बहुत जल्द झामुमो छोड़ देंगे और झामुमो कई भागों में विभक्त हो जाएगा.

ये भी पढ़ें-

भाजपा सांसद निशिकांत दुबे के बयान पर जेएमएम मुखर, मंत्री बसंत सोरेन और विधायक मथुरा महतो ने की निंदा - JMM On Nishikant Dubey Statement

दुमका में गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे का बड़ा बयान, कहा- बसंत सोरेन जल्द छोड़ देंगे झामुमो, हेमंत सोरेन के नाम है बेनामी संपत्ति - Godda MP Nishikant Statement

जेएमएम के सभी नेता दलाल हो गए हैं, गुरुजी की चलती तो नहीं छोड़ना पड़ता झामुमो: सीता सोरेन - Lok Sabha Elections 2024

ABOUT THE AUTHOR

...view details