झारखंड

jharkhand

धनबाद में मंत्री बेबी देवी, झारखंड को वंदे भारत ट्रेन की सौगात देने के लिए की पीएम की सराहना - Minister Baby Devi on Vande Bharat

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Sep 16, 2024, 8:24 PM IST

Minister Baby Devi praised PM for Vande Bharat train. मंत्री बेबी देवी ने वंदे भारत ट्रेन के झारखंड में परिचालन के लिए पीएम मोदी की सराहना की है. अपने निजी कार्यक्रम को लेकर धनबाद पहुंची मंत्री ने मीडिया से बात करते हुए ये बातें कही हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat (Etv Bharat)

धनबादः झारखंड सरकार की मंत्री बेबी देवी सोमवार को धनबाद परिसदन पहुंचीं. जहां पर झारखंड मुक्ति मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने उनका बुके देकर स्वागत किया. मंत्री ने इस दौरान पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ सर्किट हाउस में बैठक की और उनसे कई मसलों पर बातचीत की. इस बीच मीडिया के साथ बात करते हुए पीएम मोदी के द्वारा रविवार को वंदे भारत ट्रेन की सौगात झारखंड को दी गई, जिसकी मंत्री बेबी देवी ने सराहना की है.

मंत्री बेबी देवी ने झारखंड को वंदे भारत ट्रेन की सौगात देने के लिए पीएम की सराहना की (ETV Bharat)

मंत्री बेबी देवी अपने एक निजी काम को लेकर आज धनबाद पहुंची हैं. मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि अपने निजी कार्य का हवाला दिया और धनबाद आने का कारण बताया. इस बीच सर्किट हाउस में उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मुलाकात की. यहां पर उन्होंने मीडिया के साथ बात की. वंदे भारत ट्रेन की सौगात झारखंड को दिए जाने पर उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी की सराहना की है. उन्होंने कहा कि पारसनाथ ईसरी बाजार में ट्रेन रुकी थी. जनता के लिए यह ट्रेन काफी सुविधाजनक है. ईसरी बाजार की जनता के आवागमन के लिए काफी फायदेमंद है. उन्होंने कहा कि झारखंड के लिए यह वंदे भारत ट्रेन काफी अच्छा है.

इसके अलावा पत्रकारों के सवाल कि आंगनबाड़ी केंद्रों पर व्यवस्था की कमी है. इसके जवाब में उन्होंने कहा कि सब ठीक करा लिया जाएगा. साथ ही मंत्री बेबी देवी ने अबुआ आवास योजना को लेकर लोगों से अपील के अंदाज में कहा कि जिन लोगों ने अबुआ आवास के लिए अबतक आवेदन नहीं किया है, वे जल्द आवेदन करें. जिससे चुनाव से पहले लोगों को इस योजना का लाभ मिल जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details