उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

युवक ने झांसा देकर 3 साल तक किया रेप, कोर्ट मैरिज के बहाने युवती को चौराहे पर छोड़कर हो गया फरार - Meerut girl raped

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 3 hours ago

मेरठ में पड़ोसी युवक ने एक युवती को प्रेम जाल में फांस लिया. इसके बाद शादी का झांसा देकर तीन साल तक उसका उत्पीड़न करता रहा. बाद में वह बहाने से फरार हो गया. गांव पहुंचकर उसने युवती के परिजनों को झूठी जानकारी दे दी.

पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.
पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. (Photo Credit; ETV Bharat)

मेरठ :किठौर इलाके में एक युवक झांसा देकर पड़ोस की युवती से 3 साल तक रेप करता रहा. युवती ने निकाह की जिद की तो आरोपी उसे मेरठ के हापुड़ अड्डे पर छोड़कर फरार हो गया. इसके बाद आरोपी ने युवती के परिजनों को युवती के किसी के साथ भागने की झूठी जानकारी दे दी. बाद में किसी तरह घर पहुंचकर पीड़िता ने परिजनों को हकीकत बताई. इसके बाद परिजनों ने युवती के साथ थाने पहुंचकर तहरीर दी. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

किठौर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली युवती का पड़ोस के युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. आरोप है कि युवक ने उसे निकाह का झांसा दिया था. वह तीन साल से उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था. शनिवार को पीड़िता ने आरोपी से शादी की जिद की तो वह उसे कोर्ट मैरिज का झांसा देकर मेरठ के हापुड़ अड्डा पर लेकर पहुंच गया. यहां पानी की बोतल लेने के बहाने वह युवती को छोड़कर फरार हो गया.

इसके बाद आरोपी युवक युवती के घर पहुंच गया. परिजनों को बताया कि उनकी बेटी किसी युवक के साथ फरार हो गई है. इसके बाद परिवार के लोग युवती की तलाश कर रहे थे. इस बीच पीड़िता किसी तरह भटकती हुई रात में घर पहुंच गई. उसने परिजनों को आपबीती सुनाई. इसके बाद परिजनों ने आरोपी युवक से निकाह करने की बात कही तो उसने पहचानने से ही इंकार कर दिया. पुलिस से शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी दी.

इसके बाद परिवार के लोग युवती को लेकर थाने पहुंचे. उन्होंने आरोपी के खिलाफ तहरीर दी. थाना प्रभारी ब्रजेश पांडेय का कहना है कि एक युवक के खिलाफ तहरीर मिली है. युवती ने शादी का झांसा देकर रेप का आरोप लगाया है. तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है.

यह भी पढ़ें :लखनऊ में कमला पसंद फैक्ट्री में लगी भीषण आग, 300 मजदूर अंदर फंसे, फायर ब्रिगेड की टीम ने किया रेस्क्यू

ABOUT THE AUTHOR

...view details