उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पता न बताने पर 2 भाइयों पर हमला, घर में घुसकर बचाई जान, पूर्व मंत्री हाजी याकूब कुरैशी के नाम पर धमकाया

मामला 2 समुदायों से जुड़ा होने के कारण पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 4 hours ago

पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.
पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. (Photo Credit; ETV Bharat)

मेरठ :लोहियानगर थाना क्षेत्र के पीपली खेड़ा गांव में पता न बताने पर विशेष समुदाय के हमलावरों ने 2 भाइयों पर हमला कर दिया. आरोपियों ने जातिसूचक शब्द भी कहे. भाइयों ने किसी तरह अपने घर में घुसकर जान बचाई. पीड़ित भाइयों की ओर से पुलिस को तहरीर दे दी गई है. आरोप है कि हमलावर पूर्व मंत्री हाजी याकूब कुरैशी के नाम से उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहे हैं.

पीपलीखेड़ा गांव के रहने वाले फुरकान पुत्र शाहनवाज सोमवार की रात करीब 9 बजे अपने गांव के ही रहने वाले जगदीश के घर पहुंचे. यहां उसने जगदीश से मांगेराम के घर का पता पूछा. जगदीश ने इस बारे में जानकारी होने से मना कर दिया. इस पर फुरकान गुस्सा हो गया. उसने जगदीश से बदसलूकी करते हुए उसके साथ गाली-गलौज की. जातिसूचक शब्द भी कहे. शोर सुनकर जगदीश का छोटा भाई अनिल मौके पर पहुंच गया. उसने विरोध किया. इस पर फुरकान ने फोन कर अपने भाइयों साजिद, राजा और कल्लू को बुला लिया.

सभी ने मिलकर जगदीश और अनिल के साथ जमकर मारपीट की. किसी तरह जगदीश और उसके भाई ने अपने मकान में घुसकर जान बचाई. जगदीश अपने भाई अनिल के साथ सोमवार रात थाने पहुंचा. आरोपियों के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की. मामला 2 समुदाय से जुड़ा होने के चलते पुलिस ने आरोपियों की तलाश में छापेमारी शुरू कर दी. जगदीश ने बताया कि आरोपी बार-बार पूर्व मंत्री हाजी याकूब कुरैशी के नाम से धमकी दे रहे थे. आरोपियों को पूर्व मंत्री का संरक्षण प्राप्त है. थाना प्रभारी अनिल कुमार का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. आरोपियों की तलाश की जा रही है.

यह भी पढ़ें :VIDEO; बहराइच हिंसा का आंखों देखा मंजर, हर तरफ तबाही और आगजनी के निशां, जानिए अब तक क्या-क्या हुआ?

ABOUT THE AUTHOR

...view details