राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अवैध मादक पदार्थ के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, 7 करोड़ की एमडीएमए जब्त

पुलिस ने निम्बाहेड़ा के निकट से कार से तीन किलो एमडीएमए जब्त कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. कार जब्त कर ली गई है.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 5 hours ago

MDMA worth Rs 7 crore seized
अवैध मादक पदार्थों के विरुद्ध बड़ी कार्रवाई, सात करोड़ की एमडीएमए जब्त (Photo ETV Bharat Chittorgarh)

चित्तौड़गढ़: जिले की निम्बाहेड़ा थाना पुलिस ने बुधवार को अवैध मादक पदार्थों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की. पुलिस ने 3 किलो 420 ग्राम एमडीएमए ड्रग्स और एक कार जब्त की है. पुलिस ने इस मामले में जोधपुर के ओसियां निवासी एक आरोपी को गिरफ्तार भी किया है. जब्त एमडीएमए ड्रग्स की कीमत करीब सात करोड़ रुपए आंकी गई है.

पुलिस अधीक्षक सुधीर जोशी ने बताया कि अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक परबत सिंह और निम्बाहेड़ा के डीएसपी बद्रीलाल राव के मार्गदर्शन में थानाधिकारी सजंय शर्मा पुलिस जाप्ते के साथ चित्तौड़गढ़ नीमच हाईवे पर नाकाबंदी कर रहे थे. इस दौरान नीमच की तरफ से एक संदिग्ध कार आती हुई दिखाई दी, जिसे पुलिस ने रुकवाने की कोशिश की तो कार चालक भागने लगा. पुलिस ने उसे रुकवाकर कार की तलाशी ली. पुलिस को कार की ड्राइवर सीट के नीचे दो थैलियों में भरी 3 किलो 420 ग्राम एमडीएमए ड्रग्स मिली, जिसे जब्त कर लिया गया.

पढ़ें: राजस्थान में फैल रहा नशे का जाल! विभाग सतर्क, उठाया ये कदम

जोशी ने बताया कि कार चालक रोशनलाल पुत्र आज्ञाराम विश्नोई निवासी जोधपुर ग्रामीण को गिरफ्तार कर लिया है. सदर निम्बाहेड़ा थाने पर आरोपी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. जब्त एमडीएमए ड्रग्स की अंतरराष्ट्रीय कीमत करीब सात करोड़ रुपए है. कार्रवाई करने वाली पुलिस टीम में थानाधिकारी सजंय शर्मा, एएसआई सुन्दरपाल, सिपाही जीवनलाल, विक्रम सिंह, धर्मचन्द, दयाराम, सुर्यभान सिंह व महावीर सिंह शामिल थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details