उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

VIDEO, गोरखपुर AIIMS के MBBS स्टूडेंट और डॉक्टरों ने महिला डांसर के साथ जमकर लगाए ठुमके, अब कार्रवाई की तैयारी में प्रबंधन

एम्स परिसर के बाहर मैरिज हॉल में की गई पार्टी, चला शराब का दौर

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 4 hours ago

Updated : 4 hours ago

गोरखपुर AIIMS के MBBS स्टूडेंट और डॉक्टरों ने महिला डांसर के साथ जमकर लगाए ठुमके.
गोरखपुर AIIMS के MBBS स्टूडेंट और डॉक्टरों ने महिला डांसर के साथ जमकर लगाए ठुमके. (Photo Credit; social media)

गोरखपुर: अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) गोरखपुर के मेडिकल स्टूडेंट और इंटर्न डॉक्टरों ने परिसर के बाहर एक कार्यक्रम में महिला डांसर के साथ खूब ठुमके लगाए. इसका वीडियो वायरल हुआ तो एम्स प्रबंधन ने संज्ञान लिया है. बताया जा रहा है कि प्रबंधन ने छात्रों और इंटर्न की पहचान कर ली है. जिसके आधार पर इनके खिलाफ कार्रवाई की तैयारी है. बताया जा रहा है कि वीडियो कुछ दिनों पहले का है.

डॉक्टरों का महिला डांसर के साथ ठुमके लगाने का वीडियो वायरल. (Video Credit; social media)

14 अक्टूबर की रात गोरखपुर एम्स के कार्यकारी निदेशक बनाए गए भोपाल एम्स के डायरेक्टर डॉ. अजय सिंह पहुंच गए हैं. 12 अक्टूबर को इस मामला का संज्ञान में लेकर एम्स ने एक जांच बिठाई थी, जिसमें उन डॉक्टरों और छात्रों की पहचान हुई है, जो परिसर के बाहर जाकर महिला डांसर के साथ डांस करते हुए पाए गए हैं. अब देखना होगा कि निदेशक समिति की रिपोर्ट पर क्या कार्रवाई करते हैं.

वीडियो में डांसर के साथ इंटर्न डॉक्टर और छात्र ठुमके लगाते दिखाई देते हैं, जबकि कुछ जूनियर डॉक्टर भी इस पार्टी का हिस्सा बने हुए हैं. कहा जा रहा है कि इस पार्टी में दो सौ से ज्यादा लोग शामिल थे. वीडियो में दिख रहा है कि डांस के साथ नोट भी डांसर पर उड़ाया जाता है. बताते हैं कि पार्टी में शराब का दौर भी चला. यह वीडियो AIIMS के सीनियर्स के हाथ जब लगा तो उन्होंने नाराजगी जताई. यह कार्यक्रम AIIMS परिसर के बाहर एक मैरेज हॉल में आयोजित किया गया था, लेकिन इसकी कोई पूर्व अनुमति नहीं ली गई थी. बताया जा रहा है कि पार्टी देर रात तक चली, जिसमें कुछ छात्राएं भी शामिल हुईं, जो डांस देखकर जल्द ही लौट आईं.

AIIMS के मीडिया प्रभारी डॉ. अरूप मोहंती ने कहा कि इस वायरल वीडियो को लेकर फिलहाल कोई शिकायत नहीं मिली है, लेकिन सीनियर्स से मिले वीडियो का संज्ञान लिया गया है. मामले की जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है. एम्स के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर के भोपाल से यहां पहुंचने पर ही इस मामले में कोई कार्रवाई की जा सकती है. एम्स की छवि बिगाड़ने की किसी को भी अनुमति नहीं है. प्रशासन तोड़ने वालों के खिलाफ कार्रवाई होगी.

यह भी पढ़ें : गोरखपुर में साइबर ठगी; डिजीटल अरेस्ट कर इंजीनियरिंग छात्रा के कपड़े उतरवाए, VIDEO बनाकर किया ब्लैकमेल

Last Updated : 4 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details