दिल्ली

delhi

एक साथ बैठे थे चार दोस्त, मामूली बात पर कर दिया मर्डर ! मायापुरी पुलिस ने 24 घंटे में ऐसे सुलझाई मर्डर मिस्ट्री - Mayapuri Murder

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Jun 25, 2024, 9:57 AM IST

Mayapuri Murder: मायापुरी इलाके में दोस्तों के बीच हुए आपसी विवाद में एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है, पुलिस ने इस मैटर को 24 घंटे में सुलझाकर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि एक अन्य फरार है.

मायापुरी पुलिस ने ऐसे 24 घंटे में सुलाई मर्डर मिस्ट्री
मायापुरी पुलिस ने ऐसे 24 घंटे में सुलाई मर्डर मिस्ट्री (SOURCE: ETV BHARAT)

नई दिल्ली:मायापुरी थाना पुलिस ने हत्या के एक मामले को 24 घंटे के अंदर सुलझाकर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. मामला दोस्तों के बीच आपसी विवाद में हत्या का है. जानकारी के मुताबिक चार दोस्त आपस में बैठकर शराब पी रहे थे, फिर किसी बात पर झगड़ा हो गया जिसमें एक दोस्त ने दूसरे दोस्त की हत्या कर दी. हत्या करने वाले दो दोस्तों में से एक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जबकि दूसरे की तलाश जारी है.

वेस्ट जिले के डीसीपी विचित्रवीर से मिली जानकारी के मुताबिक 23 जून को मायापुरी इलाके में एक युवक की हत्या मामले में जहां एक आरोपी गिरफ्तार किया गया है, वहीं दूसरे आरोपी की तलाश की जा रही है.

पुलिस को मिली थी युवक की हत्या की सूचना

दरअसल पुलिस को एक युवक के खून से सने होने की कॉल मिली थी जिसके बाद मौके पर पहुंची मायापुरी थाने की पुलिस टीम जब घायल को अस्पताल ले गई तो उसे डेड डिक्लेयर कर दिया गया.

पहले दोस्तों ने मिलकर पी शराब, फिर बात-बात में हो गया मर्डर!

मृतक की पहचान 29 साल के राज कपूर के रूप में हुई. जो मायापुरी इलाके में अपने दोस्त किशन के यहां आया था. इस दौरान बबलू और प्रहलाद भी वहां थे और सब ने मिलकर शराब पी लेकिन इस बीच उनके बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ तब कृष्ण ने सबको समझ कर मामला शांत कर दिया लेकिन इस बीच किशन नहाने चला गया और जब वह कुछ ही देर बाद नहा कर लौटा तो देखा राज कपूर खून से सना हुआ जमीन पर पड़ा हुआ है.

CCTV से मिला आरोपी का सुराग

उसने फौरन इस बात की जानकारी पुलिस को दी इस बीच दो दोस्त प्रहलाद और बबलू मौके से फरार थे. पुलिस की टीम ने आसपास के इलाकों के सीसीटीवी फुटेज को चेक किया और आखिरकार प्रहलाद की गिरफ्तारी संभव हो सकी. हालांकि दूसरा आरोपी बबलू अभी फरार है पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार प्रहलाद यूपी का रहने वाला है.

फिलहाल पुलिस प्रहलाद से पूछताछ कर रही है और इस बात को जानने का प्रयास कर रही है कि आखिर उनका झगड़ा किस बात पर हुआ. क्या उन दोनों के बीच कोई पुरानी दुश्मनी थी या फिर पैसे का लेनदेन था या कोई और वजह. इन तमाम सवालों के जवाब पुलिस प्रहलाद से पूछताछ कर जानने की कोशिश में जुटी हुई है वहीं दूसरी तरफ पुलिस की अन्य टीम बबलू को गिरफ्तार करने में लगी हुई है.

ये भी पढ़ें-सिर्फ पॉकेट मनी खर्च कर सीख सकते हैं ड्रोन बनाना और उड़ाना...जानिए कब-कहां और कैसे पूरी डिटेल

ये भी पढ़ें-शादी का झांसा देकर 4 साल से कर रहा था लड़की का शारीरिक शोषण, धर्म भी छुपाया; शिकायत पर गाजियाबाद पुलिस ने लिया बड़ा एक्शन

ABOUT THE AUTHOR

...view details