उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

यूट्यूबर्स के खिलाफ न्यायालय की शरण में पहुंचे बाल संत अभिनव अरोड़ा, जानिए मामला

Child Saint Abhinav Arora : जगतगुरु स्वामी रामभद्राचार्य के धार्मिक मंच से उतारे जाने को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का मामला.

बाल संत अभिनव अरोड़ा और मां ज्योति अरोड़ा
बाल संत अभिनव अरोड़ा और मां ज्योति अरोड़ा (Photo Credit : ETV Bharat)

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 5 hours ago

मथुरा : पिछले दिनों जगतगुरु स्वामी रामभद्राचार्य के धार्मिक मंच पर पहुंचे बाल संत अभिनव अरोड़ा जगतगुरु का आशीर्वाद लेने के बाद सोमवार को मथुरा न्यायालय में सात यूट्यूबर्स के खिलाफ शिकायत की गई है. बताया जा रहा है कि यूट्यूब के माध्यम से अभिनव अरोड़ा को धमकियां मिल रही हैं.

जानकारी देते बाल संत अभिनव अरोड़ा. (Video Credit : ETV Bharat)

बाल संत अभिनव अरोड़ा की ओर से मां ज्योति अरोड़ा ने सोमवार को जनपद न्यायालय के एसीजेएम कोर्ट में पहुंच कर सात यूट्यूबर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है. आरोप है कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उनके बेटे और बाल संत अभिनव अरोड़ा को ट्रोल किया जा रहा है और जान से मारने की धमकी दी जा रही है. हर रोज धमकी भरे कॉल आ रहे हैं. इसके चलते मैं और मेरा परिवार काफी डरा सहमा है. अभिनव के मुताबिक पिछले दिनों जगतगुरु रामभद्राचार्य से मिलने गया था. उन्होंने मुझे मंच पर प्यार से डांट के साथ बंद कमरे में आशीर्वाद भी दिया था. इसके बावजूद तथाकथित यूट्यूबर्स सोशल मीडिया में ट्रोल कर रहे हैं. ज्योति अरोड़ा ने न्यायालय से यूट्यूबर्स अंकित पटेल गंगवार, राकेश कुमार, अनुराग जोशी, अभिजीत वार्ष्णेय, नितिन देवांग और अज्ञात के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.


बता दें, बाल संत अभिनव अरोड़ा तरुण राज के बेटे हैं, जो दिल्ली रहते हैं और एक प्राइवेट स्कूल में कक्षा पांचवीं के छात्र हैं. अभिनव 10 साल की उम्र से ही भगवान कृष्ण और राम की भक्ति में लीन रहते हैं. इसके अलावा वीडियो रील बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं. सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर अभिनव के लाखों फॉलोअर्स हैं.

यह भी पढ़ें : नेपाली हिंदू चाहते हैं जल्द बने अयोध्या में राम मंदिर: जगतगुरु बाल संत मोहन शरण देवाचार्य

यह भी पढ़ें : रोली तिवारी और ऋचा सिंह को सपा ने किया बाहर, जगतगुरु बोले- भाजपा में जो पद चाहेंगी दिला दूंगा..

ABOUT THE AUTHOR

...view details