दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

Delhi: भारतीय जनता पार्टी की लापरवाही से दिल्ली और हम सब लोग खतरे में हैं: मनीष सिसोदिया

- दिल्ली में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर मनीष सिसोदिया ने भाजपा पर साधा निशाना -कहा, भाजपा की लापरवाही से दिल्लीवासी खतरे में

By ETV Bharat Delhi Team

Published : 10 hours ago

दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया व मंत्री सौरभ भारद्वाज
दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया व मंत्री सौरभ भारद्वाज (Etv Bharat)

नई दिल्ली: दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कानून व्यवस्था को लेकर भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा. मनीष सिसोदिया ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की लापरवाही से आज दिल्ली और दिल्ली के लोग खतरे में हैं. शनिवार को वेलकम इलाके में 60 राउंड फायरिंग होती है और रविवार को रोहिणी इलाके में स्कूल के बाहर बम धमाका होता है. त्योहार से पहले इन घटनाओं से दिल्ली के लोग सहमे हुए हैं.

दिल्ली में लॉ एंड ऑर्डर केंद्र की भाजपा सरकार के पास है ऐसे में मनीष सिसोदिया ने कहा कि यदि केंद्र सरकार दिल्ली का लॉ एंड ऑर्डर नहीं संभाल सकती तो उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए. पार्टी मुख्यालय पर रविवार को प्रेस वार्ता कर मनीष सिसोदिया ने कहा कि आज त्योहार से पहले दिल्ली के रोहिणी इलाके में स्कूल के बाहर बम धमाका होना बहुत ही चिंताजनक है. त्योहार के मौके पर जगह-जगह भीड़ हो रही है. विभिन्न सामाजिक आयोजन हो रहे हैं इस बीच बम धमाका होना बेहद चिंताजनक है. भाजपा की केंद्र सरकार हाथ पर हाथ रखे बैठी है. उनको दिल्ली की जनता की कोई चिंता नहीं है.

ये भी पढ़ें: AAP सांसद संजीव अरोड़ा के घर पर ED की रेड, सिसोदिया बोले-हरियाणा चुनाव के एग्जिट पोल से डर गए मोदी

आज का यह धमाका बताता है कि केंद्र सरकार पूरी तरीके से फेल हो चुकी है. केन्द्र सरकार दिल्ली के लोगों के प्रति लापरवाह है. बम धमाके से स्कूल की दीवार गिर गई. गनीमत रही कि आज छुट्टी के दिन यह हादसा हुआ. मेरे पास सुबह से ही लोगों के फोन आ रहे हैं और लोग कह रहे हैं कि भीड़ में या पदयात्रा में मत जाना अभी स्थिति बहुत खराब है. कहीं भी कुछ भी हो सकता है. भारतीय जनता पार्टी हाथ पैर हाथ रखे बैठी हुई है.

कल शाम को भी दिल्ली के वेलकम में 60 राउंड फायरिंग हुई है. वहां 1 लड़की घायल भी हुई है. आए दिन गैंगस्टर फायरिंग कर वसूली कर रहे हैं. भाजपा को यह एहसास नहीं है कि दिल्ली की जनता ने उन्हें लॉ एंड ऑर्डर की जिम्मेदारी दी है. लेकिन भारतीय जनता पार्टी से लॉ एंड ऑर्डर नहीं संभाल रहा है. लॉ एंड आर्डर नहीं संभाल सकते तो इस्तीफा दे देना चाहिए.

केंद्र सरकार और उपराज्यपाल अपने काम में पूरी तरीके से फेल- सौरभ भारद्वाज

दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि दिल्ली में ट्रैफिक बड़ी समस्या है. ट्रैफिक पुलिस सड़कों से नदारत रहती है. दिल्ली में गैर कानूनी तरीके से 1100 हरे पेड़ काटने पर उपराज्यपाल और दिल्ली डेवलपमेंट अथॉरिटी के अध्यक्ष पर सुप्रीम कोर्ट में कंटेम्प्ट प्रोसीडिंग्स चल रही है. इस पर भी हलफनामा मांगा गया है. केंद्र सरकार और उनके उपराज्यपाल अपने काम में पूरी तरीके से फेल हैं. कल दिल्ली की वेलकम कॉलोनी में 60 राउंड फायरिंग हुई है लेकिन दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना मौके पर नहीं गए. आज दिल्ली में बम ब्लास्ट हो गया. एलजी कहां हैं. मेरी जानकारी में एलजी दिल्ली में नहीं हैं. पिछले कुछ दिन से लोग गोवा में है यह बात मीडिया से क्यों छुपाई जा रही है. शायद मंगलवार को एलजी वहां से लौटेंगे. मैं मांग करता हूं कि वह अपनी नैतिक जिम्मेदारी को समझते हुए रोज एक थाने का निरीक्षण करें इससे कानून व्यवस्था दुरुस्त होगी.

ये भी पढ़ें: देश में शुरू हो चुका भाजपा का डाउनफॉल, एग्जिट पोल के नतीजों पर बोले सिसोदिया








ABOUT THE AUTHOR

...view details