राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

Rajasthan: मनिंदरजीत सिंह बिट्टा बोले- अब काशी-मथुरा में भी बनना चाहिए मंदिर

राजसमंद दौरे पर मनिंदरजीत सिंह बिट्टा. कहा- अयोध्या के बाद अब बनना चाहिए काशी-मथुरा में भी मंदिर.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 8 hours ago

Maninderjit Singh Bitta
'अब काशी-मथुरा में भी बनना चाहिए मंदिर' (ETV BHARAT Rajsamand)

राजसमंद :ऑल इंडिया एंटी टेररिस्ट फ्रंट के चेयरमैन मनिंदरजीत सिंह बिट्टा रविवार को कड़ी सुरक्षा के बीच श्रीनाथजी धाम पहुंचे, जहां उन्होंने प्रभु के दर्शन व पूजन किए. इस दौरान उन्होंने कहा कि जिस प्रकार प्रभु राम की कृपा से अयोध्या में मंदिर का निर्माण हुआ है, ठीक वैसे ही काशी और मथुरा में भी मंदिर बनना चाहिए.

दरअसल, श्रीनाथजी मंदिर में दर्शन के बाद बिट्टा मीडियाकर्मियों से मुखातिब हुए. इस दौरान उन्होंने कहा कि आज देश नरेंद्र मोदी जैसे मजबूत इंसान के हाथ में है और जिस प्रकार प्रभु राम की कृपा से अयोध्या में मंदिर का निर्माण हुआ है, वैसे ही काशी व मथुरा में भी मंदिर बनना चाहिए और वो प्रभु से यही प्रार्थना करते हैं.

ऑल इंडिया एंटी टेररिस्ट फ्रंट के चेयरमैन मनिंदरजीत सिंह बिट्टा (ETV BHARAT Rajsamand)

इसे भी पढ़ें -धारा 370 हटाना और राम जन्मभूमि पर मंदिर निर्माण करवाने की तारीफ नहीं करें, तो भगवान के साथ धोखा करना है: बिट्टा

उन्होंने कहा कि लोगों ने राजनीति का गलत इतेमाल किया है. यही वजह है कि कई लोगों को अपनी जान तक गंवानी पड़ी, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजनीति का सही इस्तेमाल करते हुए राष्ट्र नीति को बेहतर बनाने का काम किया है. बिना दंगा फसाद के राम मंदिर बन गया, धारा 370 जैसे बड़े फैलसे शांतिपूर्ण तरीके से हुए और ये सब इसलिए हुआ, क्योंकि प्रधानमंत्री की भावना अच्छी थी. भगवान भी उसी को देता है, जो दूसरों के लिए मांगता है और दूसरों के लिए सोचता है. उन्होंने लोगों से पहले धर्म और फिर उसके साथ-साथ राष्ट्र से जुड़ने की अपील की.

उन्होंने कहा कि ये हिंदुस्तान हिन्दू, सिंख, ईसाई और मुस्लिम सभी से मिलकर बना है और हमें इसकी मिलकर रक्षा करनी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details