राजस्थान

rajasthan

बच्ची को बहला-फुसला कर ले जाने की फिराक में था युवक, ग्रामीणों ने पकड़ा, जमकर की पिटाई - Man trying to Kidnap Minor

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jun 23, 2024, 12:30 PM IST

Man thrashed in Behror बहरोड में बच्ची का अपहरण कर ले जा रहा युवक ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गया. लोगों ने बच्ची को छुड़ाया और आरोपी की जमकर पिटाई की. इसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया.

बच्ची के अपहरण की कोशिश
बच्ची के अपहरण की कोशिश (ETV Bharat Behror)

बहरोड.जिलेके बानसूर में घर के बाहर खेल रही बच्ची का अपहरण कर ले जा रहे युवक को एक महिला ने देख लिया. इसपर महिला ने शोर मचाना शुरू कर दिया, जिससे आस पास के लोग जमा हो गए और युवक को मौके पर पकड़कर बच्ची को छुड़वाया गया. गुस्साए लोगों ने अपहरणकर्ता की जमकर पिटाई भी की. साथ ही मामले की सूचना हरसौरा पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया है.

युवक को पुलिस के हवाले किया : हरसौरा थाना प्रभारी प्रदीप यादव ने बताया कि शनिवार शाम को ग्रामीणों की ओर से सूचना मिली कि एक युवक दिनेश गुर्जर निवासी बैरी सरुण्ड कोटपूतली घर के बाहर खेल रही बच्ची का अपहरण कर ले जा रहा था. इस पर लोगों ने युवक को मौके पर पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

इसे भी पढे़ं :अजमेर रेलवे स्टेशन से बालिका को अगवा कर किया दुष्कर्म, मारपीट कर दांत तोड़े, आरोपी जयपुर से गिरफ्तार

महिला के शोर मचाने पर पकड़ाया आरोपी : ग्रामीणों ने बताया कि शनिवार की शाम को गांव में एक महिला की मौत हो गई थी और परिजन अंतिम संस्कार में गए हुए थे. पीछे से युवक बच्ची को बहला फुसलाकर ले जा रहा था, लेकिन इसी दौरान एक महिला के शोर मचाने पर आरोपी के चंगुल से बच्ची को छुड़वा लिया गया. मौके पर मौजूद लोगों ने युवक की जमकर पिटाई कर डाली. पुलिस पकड़े गए युवक से पूछताछ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details