दिल्ली

delhi

रोहिणी में युवक की चाकू गोदकर हत्या, तीन संदिग्धों को पुलिस ने दबोचा - Man stabbed to death in Rohini

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Jul 16, 2024, 3:52 PM IST

Man stabbed to death in Rohini: दिल्ली के रोहिणी इलाके में एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. शुरुआती जांच में मामला रंजिश का बताया जा रहा है. पुलिस इस मामले में तीन संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat (Etv Bharat)

नई दिल्ली:दिल्ली में बदमाशों का कहर जारी है. ताजा मामला केएन काटजू मार्ग के रोहिणी सेक्टर 17 इलाके का है. जहां सोमवार रात एक युवक की चाकू गोदकर हत्या कर दी गई. उसकी शिनाख्त रोहिणी सेक्टर 17 निवासी 22 साल के शक्ति के रूप में हुई है. शुरुआती जांच में युवक के कुछ लड़कों से आपसी रंजिश की बात सामने आई है. पुलिस ने आसपास रहने वाले तीन संदिग्धों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है.

डीसीपी डॉ गुरइकबाल सिंह सिद्धू के मुताबिक, पुलिस को सोमवार रात चाकूबाजी के संबध में सूचना मिली थी. जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, जहां एक युवक घायल अवस्था में पड़ा था. जिसे तुरंत इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. उसकी पहचान 22 साल के शक्ति के रुप में हुई है. जो रोहिणी सेक्टर 17 इलाके का रहने वाला है.

शुरुआती जांच में पर पता चला कि मृतक की आरोपियों के साथ दुश्मनी थी, जिसके चलते इस वारदात को अंजाम दिया गया. फिलहाल पुलिस ने इस मामले में तीन संदिग्धों को हिरासत में लिया है और उनसे लगातार पूछताछ की जा रही है. ताकि इस वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को जल्द से जल्द पकड़ा जा सके.

यह भी पढ़ें-दिल्ली में नाइजीरियाई युवक की हत्या मामले में आरोपी गिरफ्तार, क्राइम वर्ल्ड में नाम कमाना चाहता था आरोपी

बता दें, 11 जुलाई को ऐसा ही एक मामला नॉर्थ ईस्ट दिल्ली के भजनपुरा इलाके से सामने आया था. जहां कुछ लड़कों ने सुमित नाम के एक शख्स की ताबड़तोड़ चाकू मारकर बेरहमी से हत्या कर दी थी. उस पर 2015 में एक हत्या के प्रयास का मामला दर्ज है और इस वक्त वो जमानत पर रिहा था. आरोपियों की पहचान करने के लिए पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. लेकिन अभी तक इस मामले में पुलिस के हाथ खाली हैं.

यह भी पढ़ें-हासिम बाबा गैंग ने GTB हॉस्पिटल में की थी हत्या, दूसरे को मारने आया था, गलतफहमी में किसी और को मार दिया

ABOUT THE AUTHOR

...view details