दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

गाजियाबाद में व्यक्ति ने नाबालिग लड़की पर चलाई गोली, आरोपी गिरफ्तार - Man opens fire on minor girl

Man opens fire on minor girl: गाजियाबाद में व्यक्ति ने 17 वर्षीय नाबालिग पर गोली चला दी, जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया गया है.

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Jul 3, 2024, 10:41 PM IST

व्यक्ति ने नाबालिग युवती पर चलाई गोली
व्यक्ति ने नाबालिग पर चलाई गोली (ETV Bharat)

डीसीपी विवेक कुमार (ETV Bharat)

नई दिल्ली/गाजियाबाद:गाजियाबाद में एक लड़की पर गोली चलाने की घटना सामने आई है. वह नाबालिग है, जबकि आरोपी पहले से शादीशुदा है. आशंका जताई जा रही है कि नाबालिग और आरोपी के बीच में शादी को लेकर कोई बातचीत हुई थी, जो विवाद में तब्दील हो गई थी. इसी के चलते आरोपी ने उस पर गोली चला दी. आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है, जबकि नाबालिग का अस्पताल में इलाज जारी है.

दरअसल, मामला गाजियाबाद के क्रॉसिंग रिपब्लिक थाना क्षेत्र के डूंडाहेड़ा इलाके का है, जहां गोली चली है. इसके बाद उसे जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां गंभीर हालत देखते हुए उसे दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में रेफर कर दिया गया. मामले में आरोपी रवि को हिरासत में ले लिया गया है और जांच की जा रही है. मौके पर पहुंची पुलिस ने सबूत एकत्रित किए हैं और आसपास के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं. लड़की के होश में आने के बाद ही मामला साफ हो पाएगा.

यह भी पढ़ें-गाजियाबाद में रेप के आरोपी को मुठभेड़ में लगी गोली, पुलिसकर्मी की पिस्टल छीनकर भाग रहा था

डीसीपी विवेक कुमार के मुताबिक, सूचना मिली थी कि 17 वर्षीय नाबालिग को गोली लगी है, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. फिलहाल अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है. वारदात को अंजाम देने वाला युवक 24 साल का है और उससे पूछताछ की जा रही है. प्राथमिक तौर पर सामने आया है कि 6 महीने पूर्व आरोपी और लड़की संपर्क में आए थे, हालांकि आरोपी पहले से शादीशुदा है.

यह भी पढ़ें-चेकिंग के दौरान दो बाइक सवार बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़, एक अपराधी पैर में गोली लगने से घायल तो दूसरा फरार

ABOUT THE AUTHOR

...view details