छत्तीसगढ़

chhattisgarh

सो रहे कुत्ते को डंडे से इतना मारा कि हो गई मौत, FIR - Man Killed Dog

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Aug 17, 2024, 7:17 AM IST

Updated : Aug 17, 2024, 9:34 AM IST

Man Killed Sleeping Dog, Gaurela Police गौरेला पेंड्रा मरवाही में बारिश हो रही है. बारिश से बचने के लिए एक कुत्ता किसी घर के दरवाजे के सामने सिकुड़कर सो रहा था. इसी दौरान वहां से एक शख्स गुजरा और उसने बिना सोचे समझे कुत्ते पर इतनी लाठियां बरसाई कि कुत्ते ने मौके पर दम तोड़ दिया. इस भयानक घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है.

Man Killed Sleeping Dog
गौरेला थाने में आरोपी युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज (ETV Bharat Chhattisgarh)

गौरेला पेंड्रा मरवाही:गौरेला के मंगली बाजार इलाके का एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. ये फुटेज देखकर किसी भी पशुप्रेमी का मन उदास हो जाएगा. इस वीडियो में सड़क पर घूमने वाला एक कुत्ता बारिश और ठंड से बचने सिकुड़कर किसी घर के बाहर सो रहा था. इसी दौरान वहां से एक युवक गुजर रहा था. उसके हाथ में एक मोटा डंडा था. युवक ने जैसे ही घर के बाहर बैठे कुत्ते को देखा, उसे डंडे से पीटना शुरू कर दिया. आरोपी युवक ने कुत्ते को पीट पीटकर बेसुध कर दिया.

कुत्ते की पीट पीटकर हत्या (ETV Bharat Chhattisgarh)

मकान मालिक की आपत्ति के बाद युवक ने कुत्ते को डंडे से मारना छोड़ा: कुत्ते की तेज आवाज सुनकर मकान मालिक गेट से बाहर आया तो देखा कि युवक डंडे से कुत्ते को पीट रहा है. घर मालिक ने इस बात पर आपत्ति जताई तो आरोपी युवक वहां से चला गया. मकान मालिक आशुतोष मिश्रा ने पूरे मामले की शिकायत गौरेला थाने में की है.

गौरेला थाने में आरोपी युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज (ETV Bharat Chhattisgarh)

कुत्ते को पीटने वाले युवक के खिलाफ FIR:गौरेला थाना प्रभारी शनीप रात्रे ने बताया कि "कुत्ते को पीट पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है. CCTV फुटेज में युवक बेरहमी से कुत्ते को डंडे से पीट रहा है. आरोपी युवक का नाम मोहिसन खान है. आशुतोष मिश्रा की शिकायत पर आरोपी युवक के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता 325 के तहत केस दर्ज किया गया है. मामले की जांच चल रही है. "

लापता पालतू कुत्ता 200 किमी चलकर घर लौटा, ग्रामीणों ने 'महाराज' का फूल-मालाओं से किया स्वागत - Kolhapur Pet Dog
पिटबुल डॉग का मालिक अरेस्ट, पार्सल देने आए डिलीवरी बॉय पर 2 Pitbull Dogs ने किया था अटैक - Pitbull Owner Arrests
बेमेतरा में सरकारी दफ्तर के गेट पर कांग्रेसियों ने क्यों बांधी गाय, पढ़िए पूरी खबर - Congress protest with cattle
Last Updated : Aug 17, 2024, 9:34 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details