राजस्थान

rajasthan

नागौर में युवक ने की आत्महत्या, रेलवे ट्रैक के पास मिला शव - Suicide in Nagaur

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Apr 25, 2024, 4:00 PM IST

Man dies by Suicide in Nagaur, नागौर के मकराना में गुरुवार को एक युवक ने आत्महत्या कर ली. मकराना-बोरावड के मध्य के रेल ट्रैक पर उसका शव पड़ा मिला है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Man dies by Suicide in Nagaur Over Unknown reasons
Man dies by Suicide in Nagaur Over Unknown reasons

नागौर.मकराना में गुरुवार को एक युवक के आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. युवक का शव रेलवे ट्रैक के पास मिला है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. शव की शिनाख्ती कर परिजनों को सूचित किया गया, जिनके पहुंचने पर पोस्टमार्टम की कार्रवाई की गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

आत्महत्या के कारण अज्ञात : मकराना पुलिस थाने के हेड कांस्टेबल हीरालाल मीणा ने बताया कि सूचना मिली थी कि एक युवक ने आत्महत्या कर ली है. युवक की पहचान किशोरपुरा बिदियाद निवासी रोहित कुमार (24) पुत्र अर्जुन राम के रूप में हुई है. मामले की सूचना जीआरपी चौकी प्रभारी सागरमल ने मकराना पुलिस को दी, जिस पर पुलिस ने शव को मकराना के राजकीय उप जिला चिकित्सालय में स्थित मोर्चरी में रखवाया. साथ ही उसके परिजनों को सूचित किया गया. उनकी मौजूदगी में शव को पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है. फिलहाल आत्महत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है. मामला दर्ज कर जांच की जा रही है.

इसे भी पढ़ें. जयपुर में युवक ने की खुदकुशी, परिजनों ने कहा- मानसिक रूप से था बीमार

मानसिक स्थिति सही नहीं होने के चलते की खुदकुशी! :इस मामले में यह जानकारी सामने आई है कि युवक की मानसिक स्थिति सही नहीं थी. पुलिस परिजनों और आसपास के लोगों से बातचीत कर जानकारी जुटा रही है. परिजनों के अनुसार युवक सुबह से ही परेशान दिख रहा था. गुरुवार सुबह वह घर से निकल गया था. इसके बाद उसकी मौत की सूचना मिली

ABOUT THE AUTHOR

...view details