दिल्ली

delhi

ट्रेन की चपेट में आकर युवक की मौत, पुलिस मामले की जांच में जुटी - Man dies after being hit by train

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Mar 23, 2024, 10:23 PM IST

Man dies after being hit by train: लाजपत नगर रेलवे ट्रैक पर ट्रेन की चपेट में आकर एक शख्स की जान चली गई. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली: लाजपत नगर रेलवे ट्रैक पर शनिवार सुबह ट्रेन की चपेट में आकर एक शख्स की मौत हो गई. मामले की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची हजरत निजामुद्दीन रेलवे थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सुरक्षित रखवा दिया है. प्राथमिक जांच के बाद पुलिस ने मामले में किसी भी तरह की गड़बड़ी का संदेह होने से इंकार किया है. फिलहाल पुलिस सीआरपीसी की धारा 174 के तहत जांच कार्यवाही कर रही है.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतक राज सिंह अपने परिवार के साथ कोटला मुबारकपुर के खैरपुर का रहने वाला था. शनिवार सुबह 11.21 बजे सूचना मिली कि लाजपत नगर रेलवे ट्रैक पर एक शख्स का शव पड़ा हुआ है. हजरत निजामुद्दीन रेलवे थाना पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की. प्राथमिक जांच के बाद मृतक के पास मिले दस्तावेज से उसकी पहचान की गई. पहचान के बाद दक्षिण पूर्व जिले की क्राइम टीम को मौके पर बुलाकर घटनास्थल का निरीक्षण और फोटोग्राफी की गई. पुलिस यह पता लगा रही है कि राज सुबह ट्रैक के पास क्या करने के लिए गया था और ट्रेन की चपेट में कैसे आया?

ऑटो चालक ने साथियों के साथ मिलकर गाड़ी चालक को पीटा

साकेत इलाके में 18 मार्च की शाम रोड रेज के मामले में एक ऑटो चालक ने अपने साथियों के साथ मिलकर एक गाड़ी चालक को बीच सड़क पर जमकर पीटा. सभी आरोपी वारदात के बाद फरार हो गए. मामले की सूचना मिलकर पहुंची पुलिस ने घायल गाड़ी चालक को एम्स ट्रामा सेंटर में भर्ती किया. साकेत थाना पुलिस ने घायल रोहित कुमार चड्ढा के बयान पर आईपीसी की धारा 323/341/34 के तहत मामला दर्ज कर लिया और जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें-दिल्ली में पैसे चोरी के शक में घरेलू नौकर की पीट-पीटकर कर हत्या, आरोपित गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details