छत्तीसगढ़

chhattisgarh

गजब की गुंडागर्दी है भाई, अवैध गांजा दारु बिक्री का किया विरोध, तो मार दिया कटर - illegal liquor ganja

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Jul 30, 2024, 2:16 PM IST

Updated : Jul 30, 2024, 2:29 PM IST

Man attacked with cutter in Durg यदि आप दुर्ग में रहते हैं और किसी गलत काम के खिलाफ आवाज उठा रहे हैं तो जरा बचकर रहिए.क्योंकि क्या पता आप जिस अवैध काम के खिलाफ आवाज उठा रहे हैं,आपकी यही जिंदादिली आपकी जान ले ले.क्योंकि अवैध काम को करने वाले ये नहीं देखेंगे कि आप कौन हैं.बस उन्हें तो अपने काम के बंद होने का खतरा रहता है.इसलिए वो किसी की जान लेने से भी पीछे नहीं हटेंगे.ऐसा ही एक मामला दुर्ग के जामुल नगर पालिका क्षेत्र में सामने आया.Revenge for complaint of ganja illegal liquor sale

Man attacked with cutter in Durg
जामुल में बुजुर्ग पर जानलेवा हमला (ETV Bharat Chhattisgarh)

दुर्ग :जामुल नगर पालिका में इन दिनों बदमाश बेखौफ हैं.ताजा मामला पार्षद के पिता पर जानलेवा हमले का है. पार्षद की माने तो जामुल नगर पालिका से कुछ दूर पर नहर किनारे खुलेआम सट्टा खिलाने के साथ ही अवैध शराब और गांजा बिक रहा है. पार्षद ने इसका विरोध किया और कई जगहों पर जाकर शिकायत की.बस फिर क्या था अवैध काम में लगे लोगों की आंखों में पार्षद कील की तरह चुभने लगे.इसलिए पूर्व पार्षद को चेतावनी देने के लिए बदमाशों ने बुजुर्ग माता पिता को निशाना बना डाला.

अवैध गांजा दारु बिक्री का किया विरोध, तो मार दिया कटर (ETV Bharat Chhattisgarh)

गांजा और जुआ की शिकायत पड़ी महंगी :जामुल नगर पालिका के वार्ड क्रमांक 6 के पार्षद नरेंद्र देवदास ने बताया कि उसके वार्ड में घर से 100 मीटर की दूरी पर नहर के किनारे अवैध शराब बेची जाती है. गांजा बेचा जाता है.सट्टा खिलवाया जाता है. जिसका विरोध किया गया. इसकी शिकायत नगर पालिका और पुलिस दोनों जगह पर की गई. इसके बाद से इस अवैध काम को करने वाला कृष्णा साहू उससे दुश्मनी रखने लगा था.

पूर्व पार्षद के पिता पर हमला : पार्षद नरेंद्र देवदास के पिता सत्यम ट्रेलर सुपेला में काम करते हैं. सोमवार देर रात जब वो काम से वापस आ रहे थे.उसी दौरान कुछ लोग नशे की हालत में गाली गलौज करने लगे.जब पार्षद के पिता ने उन्हें रोका तो उल्टा पिता से ही उलझ गए.इस दौरान पार्षद की मां भी मौके पर पहुंची.लेकिन बदमाशों ने अपने पास रखे कटर से पिता के सिर पर हमला कर दिया. बुजुर्ग के सिर पर कटर लगने से वो लहूलुहान हो गए.

थाने में शिकायत दर्ज :सूचना मिलते ही पार्षद नरेंद्र वहां पहुंचा और पिता को लेकर जामुल थाने पहुंचा. जामुल पुलिस बुजुर्ग को लेकर सुपेला अस्पताल पहुंची और उसका मुलाहिजा किया गया. पुलिस को पार्षद ने वो कटर भी दिया है, जिससे उसके पिता के ऊपर जानलेवा हमला किया गया है. नरेंद्र के पिता सुरेंद्र देवदास ने बताया कि वो सुपेला घड़ी चौक स्थित सत्यम टेलर्स में काम करता है. रोज की तरह शाम को अपने घर जाता है.वो शाम को अपने घर जा रहा था.उन्हें मारने के लिए पहले ही कुछ लड़के बैठे थे.उन्हें देखते ही लड़कों ने लड़ाई झगड़ा शुरु कर दिया.

भिलाई का सनकी दामाद, पत्नी को कार से घसीटकर कुचलने की कोशिश, फिर दादी की कुटाई

मैं नक्सली नहीं कलाकार हूं, फंसाने की हो रही है साजिश, किसी से डरने वाला नहीं

Last Updated : Jul 30, 2024, 2:29 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details