छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Jun 10, 2024, 10:01 AM IST

ETV Bharat / state

छत्तीसगढ़ में ''महतारी वंदन योजना नहीं होगी बंद'' बीजेपी का वादा - Mahtari Vandan Yojana

MAHTARI VANDAN YOJANA छत्तीसगढ़ में किसी भी कीमत पर महतारी वंदन योजना को बंद नहीं किया जाएगा. कांग्रेस के भ्रम फैलाने और झूठ बोलने की दुकानदारी जरुर बंद होने वाली है. ये कहना है भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी अमित चिमनानी का.

BJP govt said Mahtari Vandan Yojana not stop in Chhattisgarh
महतारी वंदन योजना नहीं होगी बंद (ETV Bharat)

रायपुर:छत्तीसगढ़ में बीजेपी के मीडिया प्रभारी अमित चिमनानी ने महतारी मन से वादा किया है कि ''किसी भी कीमत पर महतारी वंदन योजना बंद नहीं की जाएगी.'' चिमनानी ने कहा कि महतारी वंदन योजना को बंद करने की झूठी खबर कांग्रेस की ओर से फैलाई जा रही है. कांग्रेस शुरु से जन कल्याणकारी योजनाओं को लेकर झूठ और भ्रम फैलाने की राजनीति करती रही है. चिमनानी ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि एक दिन कांग्रेस की झूठ की राजनीति जरुर बंद होने वाली है.

महतारी वंदन योजना नहीं होगी बंद (ETV Bharat)

नहीं बंद होगी महतारी वंदन योजना, खबर को बताया अफवाह: दरअसल चुनाव खत्म होते ही नेता प्रतिपक्ष चरणदास महंत ने महतारी वंदन योजना को लेकर बड़ा बयान दिया. चरणदास महंत ने दावा किया कि जल्द ही छत्तीसगढ़ में महतारी वंदन योजना बंद होने वाली है. चरणदास महंत के बयान तेजी से वायरल होने के बाद सरकार की ओर से कांग्रेस पर जोरदार पलटवार किया गया. सरकार ने साफ कर दिया कि चरणदास महंत का बयान बेबुनियाद और आधारहीन है. महतारी वंदन योजना महत्वाकांक्षी योजना है और किसी भी कीमत पर बंद नहीं होगी.

''छत्तीसगढ़ में चलने वाली महतारी वंदन योजना कभी बंद नहीं होगी. छत्तीसगढ़ में कांग्रेस भ्रम फैलाने और झूठ बोलने की जो राजनीति करती है, वह झूठ बोलने वाली राजनीति की दुकानदारी जरूर बंद हो जाएगी. कांग्रेस के लोग झूठा प्रचार कर रहे हैं. जब महतारी वंदन योजना चालू हो गई और पहली किस्त लाभुकों के खाते में गई, तब कांग्रेस ने कहना शुरू किया कि दूसरी किश्त नहीं आएगी. दूसरी किश्त भी लाभुकों के खाते में ट्रांसफर हो गई. अब जल्द ही अगली किश्त भी महतारी बहनों के खाते में जाने वाली है. इस योजना से जुड़े लोगों को आश्वस्त करता हूं कि ये योजना लगातार चलती रहेगी कभी बंद नहीं होगी''.- अमित चिमनानी, बीजेपी मीडिया प्रभारी

कांग्रेस पर लगाया झूठ की राजनीति करने का आरोप:महतारी वंदन योजना पर कांग्रेस के झूठे प्रचार पर बीजेपी ने कड़ी आपत्ति जताई है. बीजेपी ने साफ कर दिया है कि किसी भी हालत में ये योजना बंद नहीं की जाएगी. चरणदास महंत के बयान के बाद बीजेपी ने इस मामले में सरकार का स्टैंड साफ किया है. सरकार के वादे के बाद अब जरुर योजना को लेकर लोगों के मन जो संशय था वो खत्म हो जाएगा.

मुंगेली में बीजेपी विजय संकल्प रैली में गरजे साय, कहा महतारी वंदन योजना पर झूठ फैलाना बंद करे कांग्रेस - lok sabha election 2024
महतारी वंदन योजना हो जाएगी बंद, माताओं और बहनों को लगेगा झटका : चरणदास महंत - Mahtari Vandan Yojana
महतारी वंदन योजना और कांग्रेस की महालक्ष्मी योजना पर क्या सोचती हैं महिलाएं? - Womens opinion on Mahtari Vandan

ABOUT THE AUTHOR

...view details