उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 4 hours ago

ETV Bharat / state

महराजगंज महोत्सव: बॉलीवुड सिंगर मोनाली ठाकुर ने मचाई धूम, एक से बढ़कर एक गानों पर झुमाया - Maharajganj Mahotsav 2024

बालीवुड सिंगर मोनाली ठाकुर ने महराजगंज महोत्सव में खूब धूम मचाया. महोत्सव में उन्होंने एक से बढ़कर एक गाने गाए. इस दौरान दर्शक झूम उठे. कई अधिकारी भी मोनाली ठाकुर का गीत सुन कर गुनगुनाते दिखे.

Etv Bharat
बॉलीवुड सिंगर मोनाली ठाकुर (Etv Bharat)


महराजगंज: जिले में महोत्सव का भव्य आगाज हो चुका है. केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री पंकज चौधरी, प्रभारी मंत्री दयाशंकर मिश्र उर्फ दयालु व विधायक ने देर शाम महोत्सव का उद्घाटन किया. महोत्सव के पहले दिन भिन्न भिन्न कार्यक्रमों का आयोजन हुआ. शाम को बॉलीवुड नाईट में मशहूर प्लेबैक सिंगर मोनाली ठाकुर ने अपने मीठे सुरों से जमकर धमाल मचाया. लोग उनके गाने को सुनने और उनकी लाइव प्रस्तुति देखने के लिए बेहद उत्साहित दिखे. जोश में भीड़ जबरदस्त शोर कर रही थी. इससे पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी. अल्लाह दुहाई है फिर बेवफाई है मुश्किल रिहाई है... हां तेरे प्यार में,,,,,, ये मोह मोह के धागे.... ढोल बाजे... ख्वाब देके झूठे मूठे... इत्यादि गाने सुनकर लोग झूमने के लिए मजबर हो गए.

इसे भी पढ़े-Maharajganj Mahotsav: महराजगंज महोत्सव में अनूप जलोटा की प्रस्तुति से भाव विभोर हुए दर्शक

महोत्सव के पहले दिन मोनाली ठाकुर का कार्यक्रम था. मोनाली ठाकुर ने स्टेज पर आकर अपने गीतों से लोगों का खूब मनोरंजन किया. उन्होंने भीड़ में जाकर अपने गीतों का जलवा बिखेरा. मंगलवार को भीड़ इस कदर आई थी, कि पुलिस प्रशासन को काफी मशक्कत करनी पड़ी. मोनाली ठाकुर की प्रस्तुति देखने और सुनने के लिए दर्शक अपनी सीट से चिपके रहे. आयोजन के लिए उनका जोश देखते ही बन रहा था.

महोत्सव का उद्घाटन देर शाम केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री पंकज चौधरी, प्रभारी मंत्री दयाशंकर मिश्र उर्फ दयालु, विधायक समेत तमाम नेताओं की मौजूदगी में सम्पन्न हुआ. इस दैरान डीएम अनुनय झा,एसपी सोमेंद्र मीना,सीडीओ, अनुराज जैन,एडीएम पंकज वर्मा समेत तमाम अधिकारी मौजूद रहे. अधिकारी भी मोनाली ठाकुर का गीत सुन कर गुनगुनाते दिखे. महोत्सव स्थल जनता से खचाखच भरा रहा.

यह भी पढ़े-आजमगढ़ महोत्सव ; अक्षरा सिंह को देखने के चक्कर में भीड़ हुई बेकाबू, पुलिस ने भांजी लाठियां - Azamgarh Festival

ABOUT THE AUTHOR

...view details