बिहार

bihar

ETV Bharat / state

रात को गुजरात से आया घर और सुबह-सुबह खेली खून की होली, मधुबनी में डबल मर्डर से सनसनी - Double murder IN MADHUBANI

Madhubani Double Murder: मधुबनी में एक सनकी ने खूनी खेल खेलते हुए अपनी चाची और चचेरे भाई की हत्या कुदाल से काटकर कर दी, वो भी आम तोड़ने के मामूली विवाद में. इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी है, पढ़िये पूरी खबर

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jul 3, 2024, 5:52 PM IST

चचेरे भाई और चाची की हत्या
चचेरे भाई और चाची की हत्या (ETV BHARAT)

मधुबनीःआम तोड़ने के मामूली विवाद में एक सनकी युवक ने अपनी चाची और चचेरे भाई को कुदाल से काट डाला. घटना मधुबनी जिले के भैरव स्थान थाना इलाके के झाउआ गांव की है. इस डबल मर्डर को अंजाम देने के बाद हत्या का आरोपी सरोज यादव फरार है वहीं सरोज के पिता सुंदर यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

खूनी खेल में तब्दील हुआ मामूली झगड़ाःजानकारी के मुताबिक सुंदर यादव का पुत्र सरोज यादव अपनी मां के साथ आम के बगीचे में आम तोड़ने के लिए गया था. इस दौरान उसका अपने चचेरे भाई विजय यादव से विवाद हो गया. देखते ही देखते विवाद बढ़ गया और सरोज ने कुदाल से पहले अपने चचेरे भाई विजय यादव पर हमला किया और जब अपने बेटे विजय को बचाने सोनी देवी आई तो सरोज ने उस पर भी कुदाल से हमला कर दिया.

विजय ने मौके पर तोड़ दिया दमः कुदाल के हमले से गंभीर रूप से घायल विजय यादव ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि उसकी मां सोनी देवी की इलाज के लिए झंझारपुर ले जाने के दौरान मौत हो गयी. पारिवारिक विवाद में इस दोहरे हत्याकांड से पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी. हत्याकांड को अंजाम देने के बाद आरोपी सरोज यादव फरार हो गया.

आरोपी का पिता गिरफ्तारः डबल मर्डर की खबर लगते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की छानबीन शुरू की. पुलिस ने सबसे पहले दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा और पूछताछ के बाद आरोपी सरोज यादव के पिता सुंदर यादव को गिरफ्तार कर लिया. इसके साथ ही पुलिस आरोपी सरोज की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है.

"आपसी विवाद में कुदाल ले काटकर अपने ही अपने चेहरे भाई और चाची की हत्या कर दी गयी है. पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है. मौके पर एफएसएल की टीम को भी बुलाया गया जो अपने स्तर से घटना की जांच कर रही है."पवन कुमार, डीएसपी, झंझारपुर

मंगलवार की रात ही गुजरात से आए सरोज और सुंदरःघटना को लेकर स्थानीय लोगों ने बताया कि जमीन विवाद और आम तोड़ने को लेकर पांच दिनों पहले विवाद हुआ था. उसके बाद सरोज यादव बीती रात को ही अपने पिता सुंदर यादव के साथ गुजरात से घर आया था. सुबह-सुबह सरोज के परिवार ने झगड़ा शुरू किया और विजय के साथ उसकी मां की हत्या भी कर डाली.

ये भी पढ़ेंःबेखौफ अपराधियों ने चाकू घोंपकर शिक्षक को मार डाला, एक गिरफ्तार - Murder in Madhubani

मधुबनी में अकाउंटेंट की गोली मारकर हत्या, ड्यूटी खत्म कर घर पहुंचते ही बेखौफ अपराधियों ने मारी गोली - Murder In Madhubani

ABOUT THE AUTHOR

...view details