बिहार

bihar

मधेपुरा में अपराधियों ने शिक्षक को मारी गोली, एक सप्ताह में शिक्षक को गोली मारने की दूसरी घटना - teacher shot in Madhepura

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Aug 5, 2024, 8:26 PM IST

Madhepura teacher shot मधेपुरा में इन दिनों अपराधियों के निशाने पर सरकारी शिक्षक हैं. बीते एक सप्ताह के अंदर अनुमंडल क्षेत्र के अलग-अलग जगहों पर दो शिक्षकों को गोली मार दी गई. कुछ दिन पहले सिंगार गांव स्थित मिडिल स्कूल के शिक्षक चंद्रशेखर झा की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी. अब ग्वालपाड़ा थाना क्षेत्र में आज एक शिक्षक को गोली मार दी.

मधेपुरा में गोली मारी.
मधेपुरा में गोली मारी. (सांकेतिक तस्वीर.)

मधेपुराःबिहार के मधेपुरा जिले के उदाकिशुनगंज अनुमंडल क्षेत्र स्थित ग्वालपाड़ा थाना क्षेत्र में आज पांच अगस्त को बेखौफ अपराधियों ने एक शिक्षक को गोली मार दी. गई गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हुए शिक्षक को आनन फानन में स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां से चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया. बीते एक सप्ताह में शिक्षक को गोली मारने की यह दूसरी घटना है. इसके बाद जिले के शिक्षकों में दहशत है.

क्या है घटनाः जिस शिक्षक को गोली मारी गयी उसका नाम विनोद रजक है. ग्वालपाड़ा थाना क्षेत्र के नव सृजित विद्यालय भवरा मुसहरी में पदस्थापित है. स्कूल के समीप ही बाइक पर सवार अपराधियों ने गोली मार दी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. घायल शिक्षक का इलाज जननायक कर्पूरी ठाकुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में चल रहा है, जहां उसकी हालत स्थिर बतायी जा रही है.

"अज्ञात अपराधियों ने भवरा मुसहरी में पदस्थापित शिक्षक को गोली मारी है. पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है. बहुत जल्द मामले का खुलासा कर अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा."- अविनाश कुमार, एसडीपीओ, उदाकिशुनगंज

चार दिन पहले भी मारी थी गोलीः गौरतलब हो कि चार दिन पहले उदाकिशनगंज अनुमंडल क्षेत्र के पुरानी थाना अंतर्गत सिंगार गांव स्थित मिडिल स्कूल के शिक्षक चंद्रशेखर झा को भी अज्ञात अपराधियों के द्वारा स्कूल जाने के दौरान दिनदहाड़े गोली मार दी गई थी. इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी. हालांकि मामले का उद्भेदन करते हुए आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. यह मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि आज फिर ग्वालपाड़ा थाना क्षेत्र में स्कूल के ही समीप बाइक सवार अपराधियों ने शिक्षक को गोली मार दी.

इसे भी पढ़ेंःमधेपुरा में अज्ञात अपराधियों ने दो युवक को मारी गोली, एक की मौत, दूसरे की हालत नाजुक

ABOUT THE AUTHOR

...view details