उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

जीजा ने साली को भेजे अश्लील मैसेज, पुलिस ने दर्ज की FIR

फर्जी सोशल मीडिया आईडी बनाकर भेजे अश्लील मैसेज फिर मैनेज करने के नाम पर किया घिनौना कृत्य.

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 5 hours ago

संपत्ति के लिए युवती के साथ षड़यंत्र.
संपत्ति के लिए युवती के साथ षड़यंत्र. (Photo Credit: ETV Bharat)

लखनऊ : संपत्ति हड़पने के लिए बहन-बहनोई ने एक युवती की अस्मत से खिलवाड़ करने का घिनौना षड़यंत्र किया है. आरोपी योजनाबद्ध तरीके सोशल मीडिया में युवती की अस्मत उछाल रहे हैं. युवती की शिकायत पर हसनगंज पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

आरोप है कि ससुर की जमीन हड़पने की नीयत से बहनोई ने पहले साली की फर्जी सोशल मीडिया आईडी बनाई. इसके बाद उसे अश्लील मैसेज भेजने शुरू कर दिए. पीड़िता का आरोप है कि उसके बहनोई ने बोला कि जिसने फर्जी आईडी बनाई है वह बहुत दबंग व्यक्ति है. वह हम दोनों के अश्लील फोटो और वीडियो मांग रहा है. इसके बाद बहनोई ने उससे जबरन शारीरिक संबंध बनाए और अश्लील वीडियो भी बना लिया. इसके बाद मनमानी करने लगा. उसने सारी बात अपनी बीमार मां को बताई. इसके बाद हसनगंज थाने में शिकायत दर्ज कराई है.




एसीपी हसनगंज नेहा त्रिपाठी ने बताया कि पीड़िता हसनगंज थाना क्षेत्र की रहने वाली है. युवती का आरोप है कि उसकी बहन मदरसा बोर्ड में टीचर है. वह इस वक्त देवरिया में तैनात है. उसके पति (बहनोई) उसकी जाली इंस्टाग्राम आईडी बनाकर उसके दोस्तों को अश्लील मैसेज भेज कर ब्लैकमेल कर रहे हैं. जब उसने यह बात अपनी बहन को बताई तो उसने पति (जीजा) से बात की, लेकिन कोई समाधान नहीं निकला. ऐसे में उसकी सगी बहन भी षड़यंत्र में शामिल हो सकती है. युवती की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details