उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

आप सांसद संजय सिंह बोले- भाजपा जब चुनाव हारती है तो नफरत फैलाती है, झगड़े कराती है

MP Sanjay Singh Target BJP : लखनऊ में आप नेता संजय सिंह ने सीएम योगी और पीएम मोदी पर साधा निशाना

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 4 hours ago

लखनऊ में आप नेता संजय सिंह ने की प्रेसवार्ता.
लखनऊ में आप नेता संजय सिंह ने की प्रेसवार्ता. (Photo Credit; ETV Bharat)

लखनऊ :'देश में जब भी चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की हार होती है तो वह हिंदू-मुसलमान के बीच झगड़ा कराने और नफरत फैलाने में लग जाती है. लोकसभा चुनाव में हार के बाद पार्टी केवल यूपी ही नहीं अन्य राज्यों में भी नफरत फैला रही है. बहराइच हो, अलीगढ़ हो, देवरिया हो, नफरत फैलाओ और राज करो. इन्हें न तो स्कूल बनाने से कोई मतलब है और न ही विकास करने से'.

ये बातें गुरुवार को आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद और यूपी प्रभारी संजय सिंह ने कही. वह पार्टी के प्रदेश कार्यालय में पत्रकारवार्ता को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा कि जब बहराइच जैसी घटनाएं होंगी तो यहां कौन निवेश करेगा. हमें यूपी की चिंता हो रही है. हम सभी से हाथ जोड़कर विनती करते हैं कि एक होकर चलिए. हम साथ रह कर ही यूपी को आगे ले जा सकते हैं. हम सीएम से कहते है कि कानून व्यवस्था दुरुस्त करें, दोषियों पर कार्यवाई करें.

नौकरी न मिलने से युवा कर रहे आत्महत्या :सांसद संजय सिंह ने कहा कि भाजपा की डबल इंजन की सरकार को उत्तर प्रदेश के युवाओं को नौकरी देनी नहीं है. नौकरी न मिलने से युवा आत्महत्या कर रहे हैं. अमित शाह का बेटा जिसे बल्ला तक नहीं पकड़ना आता वह बीसीसीआई का अध्यक्ष बनेगा जबकि देश का युवा बेरोजगार रहेगा. ये बीजेपी पार्टी झगड़ा कराएगी. भाजपा बार-बार कहती है कि डबल इंजन की सरकार है. इसके बावजूद उत्तर प्रदेश में दंगे हो रहे हैं.

आप कार्यकर्ता राज्यपाल को देंगे ज्ञापन :संजय सिंह ने गृहमंत्री अमित शाह के बयान का हवाला देते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव के समय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा था कि उत्तर प्रदेश में महिलाएं रात 12:00 बजे के बाद भी सुरक्षित घरों से निकल सकती हैं. उन्होंने कहा कि अगर भाजपा सरकार में कानून व्यवस्था इतनी ही बेहतर है तो बहराइच-देवरिया में क्या हो रहा है. बहराइच में जो हो रहा है बहुत दुखद है. हिन्दू हों या मुसलमान हों, झगड़ा-नफरत फैलाने वाले पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए. आप पार्टी के कार्यकर्ता बहराइच हिंसा पर राज्यपाल को ज्ञापन देंगे.

भाजपा ने राष्ट्रपति को अयोध्या नहीं बुलाया :सांसद ने कहा कि पीएम मोदी यूपी में गांव-गांव में श्मशान बनाने की बात करते हैं, लेकिन स्कूल-अस्पताल कितने बनाए, यह नहीं बताते हैं. करोड़ों के ठेके अडानी को दिए जा रहे हैं. भाजपा वाले किसको हिंदू मानते हैं. देश की राष्ट्रपति को अयोध्या नहीं बुलाया, क्योंकि वह दलित समाज से आती हैं. वह आदिवासी समाज से आती है. एमपी में दलित को पेशाब पिलाया जाएगा, गुजरात में दलित के बेटे का अंगूठा काट लिया जाएगा.

यूपी में 50 लाख कार्यकर्ता बनाएगी आम आदमी पार्टी :संजय सिंह ने कहा कि हम 4 नवंबर से सदस्यता अभियान की शुरुआत करेंगे. यूपी में 50 लाख सदस्य बनाए जाएंगे. यूपी को 8 प्रांतों में बांटा है. यहां कार्यकर्ताओं के ट्रेनिंग शिविर का भी आयोजन होगा. हर तीन महीने में एक बार लखनऊ में बड़ा जन आंदोलन कर मुद्दों को उठाएंगे. प्रियंका गांधी पर जिस तरह से बयानबाजी की गई है वह गलत है. बिहार में शराब बंदी नाम की है, कई बार जहरीली शराब के मामले सामने आ चुके हैं. नीतीश को विचार करना चाहिए अपने फैसले के बारे में.

यह भी पढ़ें :एससी, एसटी और ओबीसी को पेंशन से वंचित करने की साजिश; आप सांसद संजय सिंह ने UPS को बताया कर्मचारियों के साथ धोखा

ABOUT THE AUTHOR

...view details