उत्तराखंड

uttarakhand

शादी करने के बाद थाने पहुंचा प्रेमी युगल, कहा- 'साहब हमारी सुरक्षा करो' - Khanpur Police Station

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Jul 17, 2024, 3:02 PM IST

Updated : Jul 17, 2024, 3:15 PM IST

Laksar Police खानपुर पुलिस स्टेशन में एक प्रेमी युगल शादी करने के बाद पहुंचा और पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई. दरअसल प्रेम प्रसंग के चलते एक युवक पड़ोस में रहने वाली युवती को लेकर फरार हो गया था, जिससे परिजनों ने थाने में तहरीर दी थी.

Khanpur Police Station
खानपुर पुलिस स्टेशन (photo- ETV Bharat)

लक्सर: प्रेम प्रसंग के चलते युवक पड़ोस में रहने वाली युवती को लेकर फरार हो गया. तीन दिन बाद शादी रचाकर प्रेमी युगल खुद ही थाना पहुंचा और अपनी शादी के संबंध में पुलिस को जानकारी दी. साथ ही प्रेमी युगल ने पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई. बहरहाल पुलिस द्वारा युवती के न्यायालय में बयान दर्ज कराए गए. इसके बाद युवती अपने पति (प्रेमी) के साथ चली गई.

युवक का पड़ोस में रहने वाली युवती से चल रहा था प्रेम प्रसंग:खानपुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक का अपने ही पड़ोस में रहने वाली युवती के साथ पिछले कुछ दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. जिससे युवक युवती को लेकर घर से फरार हो गया. जिस पर युवती के परिजनों द्वारा युवक समेत पांच लोगों के खिलाफ युवती के अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया गया था. पुलिस ने परिजनों की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर युवक-युवती की तलाश में जुट गई.

शादी के बाद थाना पहुंचा प्रेमी युगल:खानपुर थानाध्यक्ष मनोहर रावत ने बताया कि युवक-युवती दोनों बालिग हैं. उन्होंने शादी कर ली है. युवती के न्यायालय में बयान दर्ज कराए गए हैं. जिसमें युवती ने युवक के साथ जाने की इच्छा जताई है. जिससे युवती युवक के साथ चली गई है. उन्होंने कहा कि प्रेमी युगल ने खुद थाना में आकर अपनी शादी के संबंध में जानकारी दी है.

ये भी पढ़ें-

Last Updated : Jul 17, 2024, 3:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details