राजस्थान

rajasthan

महंगे शौक ओर नशे की लत में लूट की वारदात को देते अंजाम, 8 गिरफ्तार - Loot Cases in Didwana

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : May 7, 2024, 3:35 PM IST

डीडवाना में महिला से लूट के मामले में पुलिस ने 6 आरोपी सहित 8 को गिरफ्तार किया है. इनमें से 2 आरोपी अन्य लूट की घटनाओं में लिप्त पाए गए थे.

Loot From Woman in Didwana
डीडवाना में लूट के 8 आरोपी गिरफ्तार (ETV Bharat DIdwana)

डीडवाना एसपी राजेंद्र कुमार मीणा (ETV Bharat DIdwana)

डीडवाना-कुचामन.क्षेत्र में पिछले कई दिनों से हो रही लूट, चोरी और डकैती की घटनाओं पर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए लूट गिरोह का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने इस गैंग के 6 बदमाशों सहित कुल 8 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. बदमाश अपने महंगे शौक को पूरा करने और नशे की लत की पूर्ति के लिए लोगों को बंधक बनाकर लूट और डकैती की वारदातों को अंजाम देते थे. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से एक कार और एक बाइक भी बरामद की है.

डीडवाना एसपी राजेंद्र कुमार मीणा ने बताया कि 21 अप्रैल की रात्रि को 6 बदमाशों ने डीडवाना थाना क्षेत्र के कलवानी गांव में घर में अकेली सो रही महिला को बंधक बनाया, इसके बाद उसके पहने हुए गहनों के साथ ही घर में रखे सोने, चांदी के गहने और नकदी लेकर फरार हो गए थे. इस मामले में पुलिस ने एक टीम बनाकर वारदात में शामिल आरोपियों को दस्तयाब करने के लिए जांच शुरू की. पुलिस कड़ी से कड़ी जोड़ते हुए बदमाशों तक पहुंच गई.

पढे़ं.कट्टे की नोक पर मां-बेटी से दिनदहाड़े लूट ले गए 2 लाख के गहने, कर रही थी बस का इंतजार

संदेह के आधार पर पुलिस ने आरोपियों को पकड़कर उनसे पूछताछ की तो उन्होंने कलवानी में महिला को बंधक बनाकर लूटने के साथ ही क्षेत्र में पांच और वारदातों को अंजाम देने की बात कबूली है. इसके अलावा पुलिस ने अन्य एक लूट की वारदात में शामिल 2 आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है. इस तरह कुल 8 आरोपियों को पुलिस ने दबोचा है. साथ ही काले रंग की गाड़ी और एक बाइक भी बरामद की है. अपने महंगे शौक को पूरा करने के लिए आरोपी वारदातों को अंजाम दे रहे थे. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details