हरियाणा

haryana

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर बीजेपी केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक, हरियाणा के उम्मीदवारों के नाम पर लगेगी मुहर!

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Mar 11, 2024, 12:52 PM IST

Lok Sabha Elections 2024 BJP CEC Meeting: लोकसभा चुनाव 2024 में उम्मीदवारों को लेकर आज बीजेपी केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक होने जा रही है. इस बैठक पर हरियाणा के उम्मीदवारों के नाम पर भी मुहर लगने की संभावना जताई जा रही है.

Lok Sabha Elections 2024 BJP CEC Meeting
बीजेपी केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक

चंडीगढ़: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर उम्मीदवारों के ऐलान से लेकर तमाम तरह की राजनीतिक गतिविधियां चरम पर पहुंच चुकी है. चुनाव को लेकर भाजपा 195 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर चुकी है. वहीं, आज शाम 6:00 बजे दिल्ली में भाजपा मुख्यालय में बीजेपी केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक होने वाली है. इस बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृहमंत्री अमित शाह शामिल होने वाले हैं. इसके अलावा इस मीटिंग में भाजपा चुनाव समिति के तमाम सदस्य मौजूद रहने वाले हैं.

लोकसभा उम्मीदवारों के नाम पर चर्चा:बताया जा रहा है कि बीजेपी केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में लोकसभा उम्मीदवारों के नाम पर चर्चा होने वाली है. इस बैठक में हरियाणा के उम्मीदवारों के नाम पर मुहर लगने की संभावना है.

बीजेपी-जेजेपी की बैठक: बीजेपी केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक से पहले हरियाणा बीजेपी और जेजेपी की बैठक हो सकती है. दिल्ली में हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला की भाजपा नेताओं के साथ बैठक हो सकती है. इस बैठक में लोकसभा चुनाव में जेजेपी-बीजेपी गठबंधन को लेकर चर्चा होने की संभावना है. सूत्रों के अनुसार हिसार और भिवानी-महेंद्रगढ़ 2 लोकसभा सीट को लेकर बातचीत होने वाली है. वहीं, डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने कहा है "हिसार और भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा सीट पार्टी की प्राथमिकता है, लेकिन सभी दस सीटों पर चुनाव लड़ने की जेजेपी की तैयारी है."

ये भी पढ़ें:JJP ने BJP से मांगी हरियाणा की 2 लोकसभा सीटें, क्या सीट शेयरिंग के फॉर्मूले पर बनेगी बात ?

ये भी पढ़ें :बीजेपी-जेजेपी बने पक्के यार, हरियाणा में बना दी भ्रष्टाचार की सरकार- दीपेंद्र हुड्डा

ABOUT THE AUTHOR

...view details