उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jun 3, 2024, 10:50 PM IST

ETV Bharat / state

पीएम मोदी की जीत की तैयारी के जश्न में डूबीं काशी की मुस्लिम महिलाएं, गाए मंगल गीत - Lok Sabha election results 2024

वाराणसी की मुस्लिम महिलाएं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modis Victory Celebration) और भाजपा की जीत को लेकर पूरी तरह आश्वस्त हैं. महिलाओं ने सोमवार को आतिशबाजी की और मंगल गीत गाकर लड्डू बनाए.

वाराणसी में भाजपा की जीत की जश्न की तैयारी.
वाराणसी में भाजपा की जीत की जश्न की तैयारी. (Photo Credit-Etv Bharat)

वाराणसी में भाजपा की जीत की जश्न की तैयारी. (Video Credit- Etv Bharat)

वाराणसी :पीएम नरेन्द्र मोदी की जीत से आश्वस्त विशाल भारत संस्थान ने जीत के जश्न की तैयारी शुरू कर दी है. लमही के सुभाष भवन में जुटी मुस्लिम महिलाओं ने हिन्दू महिलाओं के साथ ढोल की थाप पर गीत गाकर लड्डू बनाए. 400 दीपक तैयार किए गए और आतिशबाजी करके विपक्षियों को संदेश दिया गया कि अबकी बार मोदी सरकार. इस मौके पर नरेन्द्र मोदी और अमित शाह के पोस्टर संग महिलाओं ने मंगल गीत भी गाए. महिलाओं ने जीत का सेहरा प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह के सिर पर बांधा और नरेंद्र मोदी की आरती उतारी और नारे लगाए अबकी बार मोदी सरकार, बहनों को मिलेगा और अधिकार. हम चलेंगे सीमा उस पार, पीओके पर होगा हमारा अधिकार.

वाराणसी में भाजपा की जीत के जश्न की झलक. (Photo Credit-Etv Bharat)


विशाल भारत संस्थान ने 20 लोकसभा क्षेत्र में 1600 कार्यकर्ताओं को लगाया था ताकि अधिक मतदान हो सके. कश्मीर के चार लोकसभा क्षेत्र में 1200 से अधिक सामाजिक कार्यकर्ता लगे थे, जिसका परिणाम अधिक मतदान के रूप में देखने को मिला. अब जीत के जश्न के लिए सुभाष भवन में तैयारी शुरू हो गई है. परिणाम आते ही विशाल भारत संस्थान के कार्यकर्ता नई सरकार का स्वागत ढोल नगाड़ों के साथ करेंगे.

मुस्लिम महिला फाउंडेशन की नेशनल सदर नाजनीन अंसारी ने कहा कि मुस्लिम महिलाओं के लिए मोदी का जीतना बहुत जरूरी था. समान नागरिक संहिता लागू होने से ही मुस्लिम महिलाओं को राहत मिलेगी. मोदी पर पीएचडी करने वाली डॉ. नजमा परवीन ने कहा कि मोदी से नफरत करने वालों को देश की जनता खुद जबाव दे रही है. घर-घर में मोदी को इज्जत मिल रही है. लोग वोट देते समय केवल मोदी का चेहरा ही देख रहे थे. मोदी ने हम पर विश्वास किया और हमने उनके विश्वास को कायम रखा.

यह भी पढ़ें : भारत की कुंडली दे रही है शुभ संकेत, तो क्या कांग्रेस की होगी वापसी या BJP रहेगी बरकरार - Lok Sabha Election Result

यह भी पढ़ें : राहुल गांधी की कुंडली है मजबूत तो प्रधानमंत्री के पास है राजयोग, जानिए कैसी है अरविंद केजरीवाल की ग्रह दशा - Lok Sabha Election Result

ABOUT THE AUTHOR

...view details