हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

डेंजरस इश्क...हरियाणा के गुरुग्राम में लिव इन पार्टनर ने बच्चे को मार डाला, पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट - Gurugram Live in partner killed Son

Live-in partner son beaten to death in Gurugram : हरियाणा के गुरुग्राम में लिव इन पार्टनर ने 7 साल के बच्चे को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार डाला. गुरुग्राम की पुलिस ने यूपी के बिजनौर के रहने वाले आरोपी युवक को अरेस्ट कर लिया है.

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Jul 8, 2024, 7:17 PM IST

Live-in partner son beaten to death in Gurugram Haryana man from Bijnor UP arrested
हरियाणा के गुरुग्राम में लिव इन पार्टनर ने बच्चे को मार डाला (Etv Bharat)

गुरुग्राम :हरियाणा के गुरुग्राम में लिव इन पार्टनर ने बच्चे की पीट-पीटकर हत्या कर डाली. बताया जा रहा है कि मां की गैर मौजूदगी में आरोपी दोनों बच्चों के साथ मारपीट किया करता था. गुरुग्राम पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.


बच्चों के साथ करता था मारपीट :पुलिस को मिली शिकायत के मुताबिक मृत बच्चे के दादा ने पुलिस को बतलाया कि वे गुरुग्राम के टेकचंद नगर में अपने परिवार के साथ रहते हैं. उनके बड़े बेटे का निधन साल 2023 में ही हो चुका है. इसके बाद उनकी बहू गुरुग्राम के ही एक दूसरी कॉलोनी में शिफ्ट हो गई और अपने बच्चों को लेकर एक शख्स के साथ लिव इन में रहने लगी. वो शख्स दोनों बच्चों से मारपीट किया करता था. 7 जुलाई को उसके पास बहू का फोन कॉल आया कि उसके दोनों बच्चों को चोट लगी है और वो उनको अस्पताल लेकर पहुंची है. जब वो भी दौड़ता-भागता अस्पताल पहुंचा तो बहू ने उसे बताया कि वो जिसके साथ लिव इन में रहती है, वो उसके बच्चों के साथ मारपीट करता है. मारपीट के दौरान चोट लगने से उनमें से एक बच्चे की अस्पताल में मौत हो गई.

लिव इन पार्टनर ने किया मर्डर :मामले की शिकायत मिलने के बाद गुरुग्राम पुलिस एक्शन में आई और उसने फौरन कार्रवाई करते हुए घटनास्थल का जायजा लिया और आरोपी को गुरुग्राम से ही धर दबोचा. आरोपी की पहचान यूपी के बिजनौर के रहने वाले विनीत चौधरी के तौर पर हुई है. पुलिस की पूछताछ के दौरान खुलासा हुआ कि वो अक्सर बच्चों की मां की गैर मौजूदगी में बच्चो के साथ मारपीट करता था. ऐसे ही मारपीट करते वक्त 7 जुलाई की शाम को उसने बच्चों को बुरी तरह से पीटा जिसमें दोनों को काफी चोटें आई और अस्पताल में एक बच्चे की मौत हो गई.

हरियाणा समेत देश की ताजा ख़बरें पढ़ने के लिए ईटीवी भारत ऐप डाउनलोड करें. यहां आपको मिलेंगी तमाम बड़ी ख़बरें, हर बड़ा अपडेट, वो भी सबसे सटीक और डिटेल एनालिसिस के साथ - Download App

ये भी पढ़ें :महिलाओं को प्रेग्नेंट करने के नाम पर ठगी, हरियाणा के नूंह से साइबर ठग गिरफ्तार

ये भी पढ़ें :हरियाणा के झज्जर में बेख़ौफ़ बदमाश, बहादुरगढ़ में BJP नेता गौरव राठी के घर पर हमला, सुरक्षाकर्मी घायल

ये भी पढ़ें :बीवी ने की खुदकुशी, गम में पति ने भी दी जान, सोनीपत में डबल सुसाइड से सनसनी

ABOUT THE AUTHOR

...view details