बिहार

bihar

ETV Bharat / state

दो किरायेदार के बीच विवाद सुलझाने गया था मकान मालिक, एक ने गर्दन में मार दी गोली, मौत

Firing In Bhojpur: भोजपुर में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मृत युवक मकान मालिक था, जो दो किरायेदारों के बीच हुए विवाद को सुलझाने गया था. इसी बात से आक्रोशित होकर एक किरायेदार ने मकान मालिक के गर्दन के बाएं साइड गोली मारी दी.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Feb 24, 2024, 12:57 PM IST

Firing In Bhojpur
दो किरायदार के बीच का विवाद सुलझाने गया था मकान मालिक

भोजपुर: बिहार के भोजपुर में दो किरायेदारों के बीच का विवाद सुलझाना मकान मालिक के लिए जानलेवा साबित हो गया. जहां एक किरायेदार ने मकान मालिक की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है.

गर्दन के बाएं साइड लगी गोली: मिली जानकारी के अनुसार, नवादा थाना क्षेत्र के अनाइठ मोहल्ला में शुक्रवार रात किरायेदार ने मकान मालिक की गोली मारकर हत्या कर दी. गोली युवक के गर्दन के बाएं साइड में मारी गई थी. घायल को परिजनों की मदद इलाज के लिए आरा के निजी अस्पताल ले जाया गया. लेकिन उसकी रास्ते में ही मौत हो गई.

मुंशी का काम करता था मृतक: मृतक की पहचान नवादा थाना क्षेत्र के अनाइठ यादव टोला निवासी राजनाथ सिंह के 45 वर्षीय बेटे मुकेश कुमार के रूप में हुई है. वह मकान मालिक होने के साथ-साथ एक किराने की दुकान पर मुंशी का काम करता था.

आठ राउंड चली गोली:इधर, सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने मृतक के परिजनों से मिल घटना की जानकारी ली. साथ ही मामले की छानबीन में जुट गई है. घटना के दौरान अपराधियों की ओर से सात से आठ राउंड गोलीबारी भी करने की बात कही जा रही है.

लड़की छेड़ने का आरोप लगाकर पीटा:इधर, मृतक के भाई आलोक कुमार ने बताया कि हमारे घर में करिया नामक युवक किराये पर रहता है, जो राजमिस्त्री का काम करता है. वह शुक्रवार देर शाम काम से वापस लौट रहा था. तभी कब्रिस्तान के समीप कुछ युवक वहां खड़े थे, जिसके बाद उन्होंने उसपर लड़की छेड़ने का झूठा आरोप लगाकर उसकी पिटाई कर दी.

विवाद सुलझाने गया था मकान मालिक:घटना के बाद करिया किसी तरह जान बचाकर अपने घर आया और उसने इसकी शिकायत अपने मकान मालिक मुकेश कुमार से की. बाद में मकान मालिक जब अपने भाई आलोक कुमार से साथ विवाद सुलझाने के लिए रणधीर के पास गए तो देखा कि वहां पंकज, वकील और रणधीर रूम में खाना खा रहे थे.

किरायेदार ने मारी गोली:मृतक के भाई आलोक कुमार ने बताया कि जब भाई ने उन लोगों से पूछा कि तुम लोगों ने मारपीट क्यों की तो रणधीर द्वारा हथियार निकाल कर फायरिंग कर दी गई. जिसमें मुकेश कुमार को गोली लग गई. गोली लगते ही वह जमीन पर गिर पड़ा. इसके बाद उन्हें निजी अस्पताल लाया गया. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

"ये लोग एक ही मोहल्ले के रहने वाले है. इन लोगों के बीच कुछ विवाद हुआ. विवाद के दौरान दो-तीन युवक हथियार निकालकर गोलीबारी करने लगे. गोलीबारी के दौरान एक व्यक्ति को गोली लग गई और उसकी मृत्यु हो गई है. फिलहाल मामले की छानबीन जारी है, इस मामले में जो भी अपराधी शामिल है वह जल्द ही हमारे गिरफ्त में होंगे." - परिचय कुमार, एएसपी

"सभी बदमाशो का नाम तथा पता ज्ञात हो चुका है. सहायक पुलिस अधीक्षक सदर के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन कर दिया गया और टीम छापामारी कर रही है. जल्द अभियूक्तों की गिरफ्तारी सुनिश्चित की जाएगी." - प्रमोद कुमार, एसपी, भोजपुर

इसे भी पढ़े- नालंदा में दिनदहाड़े शिक्षक की गोली मारकर हत्या, बाइकसवार अपराधियों ने की वारदात

ABOUT THE AUTHOR

...view details