बिहार

bihar

ETV Bharat / state

'ऐसे व्यक्ति को एक क्षण भी पद पर रहने का नैतिक अधिकार नहीं', PM मोदी पर लालू का बड़ा हमला - Lalu Yadav Attacks PM Modi

Lalu Prasad Yadav: लोकसभा चुनाव में संविधान और लोकतंत्र पर खतरे को लेकर विपक्ष लगातार आवाज बुलंद कर रहा है. वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने साफ कर दिया है कि बाबा साहेब अंबेडकर स्वयं भी संविधान नहीं बदल सकते हैं. इस बीच एक बार फिर आरजेडी चीफ लालू यादव ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों को जनता जरूर सबक सिखाएगी.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Apr 28, 2024, 8:28 AM IST

Updated : Apr 28, 2024, 8:35 AM IST

Lalu Yadav Attacks PM Modi
Lalu Yadav Attacks PM Modi

पटना: राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादवने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला बोला है. उन्होंने पीएम पर झूठ बोलने और भाईचारे को समाप्त करने का गंभीर आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि जिस तरह से मोदी समाज में विभाजन पैदा करने पर उतर आए हैं, वह बेहद चिंताजनक और शर्मनाक है. ऐसे व्यक्ति को एक क्षण भी पद पर रहने का नैतिक अधिकार नहीं है.

'मोदी को पद पर रहने का नैतिक अधिकार नहीं': लालू ने अपने एक्स हैंडल पर लिखा,'जो प्रधानमंत्री लोकतांत्रिक मूल्यों, लोकलाज, मर्यादा व पद की गरिमा त्याग तथा संविधान को दरकिनार कर स्वयं जनता के बीच झूठ, भ्रम और नफरत फैला समाज से न्याय, सौहार्द, बराबरी और भाईचारे को समाप्त कर देश एवं समुदायों में विघटन व विभाजन पैदा करने पर उतारू हो, ऐसे व्यक्ति को एक क्षण भी पद पर रहने का नैतिक अधिकार नहीं है.'

'ऐसे लोगों को जनता सिखाएगी सबक':आरजेडी अध्यक्ष ने आगे लिखा, 'हमारे महान देश एवं न्यायप्रिय समाज ने ना कभी ऐसी विभाजनकारी सोच को बर्दाश्त किया है और ना ही करेगा. यह गांधी, फुले, कलाम, अंबेडकर, लोहिया, जेपी और कर्पूरी का देश है. कुर्सी के लिए इस महान देश एवं बाबा साहेब के संविधान की बलि चढ़ाने की मंशा रखने वाले ऐसे लोगों को जनता इस चुनाव में कड़ा सबक सिखाएगी.'

पीएम पर लालू परिवार पर हमलावर: प्रधानमंत्री भी लगातार लालू परिवार पर हमलावर हैं. पिछले दिनों जब वह अररिया और मुंगेर में जनसभा को संबोधित करने आए थे, तब भी भ्रष्टाचार, जंगलराज और आरक्षण के बहाने मुस्लिम तुष्टिकरण को लेकर निशाना साधा था. जिसके जवाब में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भी पलटवार किया था.

Last Updated : Apr 28, 2024, 8:35 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details