मध्य प्रदेश

madhya pradesh

"टाइगर अभी जिंदा है, आप लोग निराश न हों" केपी यादव ने अपने समर्थकों से ऐसा क्यों कहा - KP Yadav said Tiger still alive

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Aug 28, 2024, 6:56 PM IST

गुना-शिवपुरी के पूर्व सांसद डॉ.केपी यादव ने अपने समर्थकों से कहा "आप लोग निराश न हों. क्योंकि टाइगर अभी जिंदा है." बता दें कि लोकसभा चुनाव में सिटिंग एमपी केपी यादव का टिकट काटकर बीजेपी ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को टिकट दिया था. इसके बाद माना जा रहा था कि केपी यादव को राज्यसभा भेजा जाएगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

KP Yadav said Tiger still alive
केपी यादव ने अपने समर्थकों की बढ़ाई हिम्मत (ETV BHARAT)

अशोकनगर।मंगलवार को कृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर मुंगावली में धार्मिक आमसभा का आयोजन किया गया. श्री कृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर शोभायात्रा के बाद सम्मान समारोह का आयोजन किया गया. जिसमें पूर्व सांसद डॉ.केपी यादव भी शामिल रहे. उन्होंने मंच से संबोधित करते हुए अपने दुख और दर्द को भी सार्वजनिक रूप से बयां कर दिया. केपी यादव ने कहा"कुछ लोग मुझे देखकर उदास हो रहे हैं. लेकिन वह कुछ कह नहीं पा रहे हैं. लेकिन मैं आपको बता दूं कि आप लोग उदास ना हो, बंसी वाले पर भरोसा कीजिए. क्योंकि टाइगर अभी जिंदा है".

टाइगर अभी जिंदा है, आप लोग निराश न हों, केपी यादव दहाड़े (ETV BHARAT)

केपी यादव की जगह सिंधिया को दिया बीजेपी ने टिकट

डॉ. केपी यादव का ये बयान सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. दरअसल, हाल ही में गुना संसदीय क्षेत्र से डॉ. केपी यादव की जगह ज्योतिरादित्य सिंधिया को टिकट दिया गया. वहीं सिंधिया का प्रचार करने पिपरई में एक सभा के दौरान केंद्रीय मंत्री अमित शाह द्वारा अपने उद्बोधन में डॉ. केपी यादव की चिंता खुद करने की बात कही गई थी. लेकिन इसके बाद भी राज्यसभा सदस्य के लिए भी उन्हें मौका नहीं मिला. इसके बाद से ही उनके समर्थक उदास दिखाई दे रहे हैं.

ये खबरें भी पढ़ें...

खूब चली चर्चा जमकर लगे कयास, फिर राज्यसभा के रास्ते में केपी यादव नरोत्तम मिश्रा कहां चूके

गुना की राजनीतिक सियासत में केपी यादव का पत्ता कटा, बीजेपी ने सिंधिया को बनाया उम्मीदवार

अमित शाह के आश्वासन के बाद भी केपी यादव खाली हाथ

बता दें कि पिपरई आमसभा में सिंधिया का प्रचार करने आये केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने संबोधन में कहा था "आज मैं कह कर जाता हूं कि केपी यादव ने इस क्षेत्र की बहुत सेवा की है. केपी यादव की चिंता मुझ पर छोड़ दीजिए." इस बयान के बाद माना जा रहा था कि केपी यादव को राज्यसभा में मौका मिलेगा. लेकिन सिंधिया से खाली हुई राज्यसभा की सीट साउथ इंडियन बीजेपी नेता को दे दी गई. इससे केपी यादव के समर्थक नाराज दिखाई दे रहे हैं. गौरतलब है कि लोकसभा 2019 के चुनाव में केपी यादव ने सिंधिया को हरा दिया था. बाद में सिंधिया ने बीजेपी का दामन थाम लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details