छत्तीसगढ़

chhattisgarh

रॉन्ग नंबर से हुई बात और बच्चों संग शादी करने एमपी पहुंच गईं महिलाएं, पुलिस ने वापस केशकाल लाया - Kondagaon Women Missing Case

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Jul 15, 2024, 9:16 PM IST

कोंडागांव जिले के ग्राम अड़ेंगा की 2 महिलाओं के लापता होने के संबंध में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने लापता 2 महिलाएं और उनके 4 बच्चों को सीहोर मध्यप्रदेश से बरामद कर उन्हें वापस केशकाल लाया है. पुलिस ने दोनों महिलाओं के लापता होने को लेकर पुलिस ने बेहद चौंकाने वाले खुलासे किए हैं.

KONDAGAON WOMEN MISSING CASE
कोशकाल की लापता महिलाएं मिली (ETV Bharat)

ग्राम अड़ेंगा की 2 लापता महिलाएं सीहोर में मिली (ETV Bharat)

कोंडागांव :जिले के केशकाल थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम अड़ेंगा की 2 महिलाएं अपने 4 बच्चों सहित 17 जून से लापता थी. इस संबंध में पुलिस ने बड़ा खुलासा कर बताया कि महिलाएं लापता नहीं हुई, बल्कि दोनों महिलाएं अपने बच्चों संग फिर शादी करने मध्यप्रदेश पहुंच गईं थी. पुलिस ने लोकेशन ट्रेस होने के बाद दोनों महिलाओं और उनके बच्चों को सीहोर मध्यप्रदेश से वापस केशकाल लाया है.

सीहोर मध्यप्रदेश में मिली दोनों महिलाएं : केशकाल एसडीओपी भूपत सिंह ने बताया, "अड़ेंगा गांव निवासी प्रार्थी नरसिंह पटेल और सुरडीही निवासी राकेश पटेल ने केशकाल थाना आकर रिपोर्ट दर्ज कराई कि उनकी बहू बुधियारिन पटेल व क्लेन्द्री पटेल लापता हो गए हैं. दोनों अपने 4 बच्चों को लेकर बुआ के घर जाने और शादी समारोह में शामिल होने के लिए घर से निकले थे, लेकिन वहां नहीं पहुंचे."

"प्रार्थी की रिपोर्ट के आधार पर केशकाल पुलिस ने केस दर्ज किया. कोंडागांव एसपी वाय. अक्षय कुमार के निर्देशा पर केशकाल पुलिस व सायबर सेल की संयुक्त टीम गठित ने दोनों महिलाओं व बच्चों की पतासाजी शुरू की. इस दौरान मोबाइल लोकेशन ट्रेस करते हुए पुलिस की टीम सीहोर मध्यप्रदेश पहुंची. पुलिस ने दोनों महिलाओं और बच्चों को बरामद कर उन्हें केशकाल लाया है." - भूपत सिंह, एसडीओपी, केशकाल

महिलाओं ने पूछताछ में चौंकाने वाला खुलासा : महिलाओं से पूछताछ करने पर कई आश्चर्यजनक बातों का खुलासा हुआ है. पुलिस के मुताबिक, महिलाओं ने बताया कि सबसे पहले कलेन्द्री पटेल की एक गलत नंबर से फोन आया. फोन पर सीहोर मध्यप्रदेश निवासी युवक भैरूसिंह गालवी से बात शुरू हुई. धीरे धीरे उनकी बातचीत दोस्ती में बदल गई. समय बीतता गया और यह बातचीत दोस्ती फिर प्रेम प्रसंग में बदल गई. इस बीच युवक ने कलेन्द्री को मध्यप्रदेश बुलाया.

सीहोर के युवको संग महिलाओं ने की शादी : युवक के बुलाने पर कलेन्द्री और उसकी विधवा बहन बुधियारिन अपने दो-दो बच्चों के साथ बुआ के घर जाने और शादी समारोह में शामिल होने के लिए निकली. लेकिन वे बुआ के घर जाने के बजाय ट्रेन के जरिए मध्यप्रदेश सीहोर पहुंच गएय जहां कलेन्द्री ने भैरूसिंह व बुधियारिन ने रूपेशचंद्र पुरबिया नाम के युवक संग शादी कर लिया और अपना जीवन यापन करने लगे थे.

कोंडागांव में 2 महिलाएं अपने 4 बच्चों सहित लापता, पुलिस खोजबीन में जुटी - Kondagaon News
मलेरिया कैसे फैलता है ? मलेरिया से खुद को कैसे बचाएं, जानिए - Malaria Disease
बस्तर में लाल आतंक पर बड़ी कार्रवाई, कोंडागांव में नक्सलियों का एक्सप्लोसिव बरामद, बीजापुर में दो माओवादी गिरफ्तार - Red Terror In Bastar

ABOUT THE AUTHOR

...view details