बिहार

bihar

बेतिया में दो छात्राओं का अपहरण, अलग-अलग थानों में केस दर्ज, 10 दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Feb 19, 2024, 4:52 PM IST

Kidnapping In Bettiah: बेतिया में दो छात्रों का अपराधियों ने अगवा कर लिया. दोनों घटना नौ फरवरी की है. दोनों के परिजनों ने थाना में अपहरण का मामला दर्ज कराया है. अपहरण के 10 बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं. पढ़ें पूरी खबर.

बेतिया में दो छात्राओं का अपहरण
बेतिया में दो छात्राओं का अपहरण

बेतिया:बिहार के बेतिया जिले से अलग-अलग जगहों से दोछात्राओं का अपहरणका मामला सामने आया है. बानुछापर के एक गांव से आरएलएसवाई कॉलेज के सेमिनार में भाग लेने गयी बीए पार्ट वन की छात्रा व मुफस्सिल थाना के एक मोहल्ले से मंदिर के लिए निकली नौवीं की छात्रा का अपहरण कर लिया गया है. दोनों मामलों में परिजनों ने अलग-अलग एफआईआर दर्ज करायी है.

बेतिया में दो छात्राओं का अपहरण:बानुछापर ओपी प्रभारी संतोष कुमार ने बताया कि थाना क्षेत्र के एक गांव से नौ फरवरी को आरएलएसवाई कॉलेज के एक सेमिनार में भाग लेने गयी बीए पार्ट वन की छात्रा का अपहरण हो गया है. इस मामले में लड़की के पिता की शिकायत पर एफआईआर दर्ज की गयी है. उन्होंने बताया कि लड़की घर से 9 फरवरी को कॉलेज के लिए निकली.

दस दिन के बाद भी पुलिस के हाथ खाली: परिजनों ने कहा कि छात्रा ने घर पर बताया कि वह सेमिनार में भाग लेने जा रही है. देर शाम तक लड़की घर नहीं लौटी. उसके बाद परिजनों ने लड़की के मोबाइल पर कई बार फोन करने का प्रयास किया. उसका मोबाइल बंद बता रहा था. काफी खोजबीन के बाद भी पता नहीं लगने पर परिजनों ने इसकी सूचना बानुछापर ओपी को दी. पुलिस दोनों मामलों में छानबीन कर रही है.

घर से पूजा करने गई लड़की का अपहरण:वहीं दूसरा मामला मुफस्सिल थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले की हैं. मुफस्सिल थानाध्यक्ष ज्वाला कुमार सिंह ने बताया कि "नौवीं क्लास की छात्रा के अपहरण का मामला सामने आया है. लड़की घर से पूजा करने गई थी और वह वापस नहीं लौटी. परिजनों ने उसकी काफी खोजबीन की."सगे संबंधियों के यहां देखा. इस दौरान पता चला कि छात्रा का अपहरण मुफस्सिल थाना क्षेत्र चरगाहाँ के रहने वाले कुछ लोगों ने गलत नीयत से किया है. इस मामले में पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर चरगाहाँ के रहने वाले अमन पटेल, अमित पटेल और ललन पटेल के विरुद्ध प्राथमिक की दर्ज की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details