दिल्ली

delhi

केजरीवाल के पास संविधान का सुरक्षा कवच और राम-हनुमान की कृपा, जानें किस नेता ने क्या-क्या कहा - AAP ATTACK BJP ON KEJRIWAL BAIL

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Sep 13, 2024, 4:35 PM IST

AAP ATTACK BJP ON KEJRIWAL BAIL: दिल्ली के शराब नीति घोटाले के मामले में सुप्रीम कोर्ट से केजरीवाल को जमानत मिलने के बाद AAP पार्टी पूरी तरह बीजेपी पर हमलावर है. मुख्यमंत्री आवास पर मनीष सिसोदिया और संजय सिंह ने इस मुद्दे पर प्रेस वार्ता की और सुप्रीम कोर्ट के फैसले को बीजेपी के मुंह पर जोरदार तमाचा बताया.

केजरीवाल की जमानत पर आप का भाजपा पर प्रहार
केजरीवाल की जमानत पर आप का भाजपा पर प्रहार (ETV BHARAT)

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को शराब घोटाले में सुप्रीम कोर्ट ने जमानत दे दी. शुक्रवार दोपहर सिविल लाइन स्थित मुख्यमंत्री आवास पर प्रेस वार्ता कर पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने केजरीवाल की जमानत को भाजपा के मुंह पर जोरदार तमाचा बताया. सिसोदिया ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने जमानत देने के साथ भाजपा को यह भी संदेश दिया कि वह देश की बड़ी जांच एजेंसी का दुरुपयोग बंद करें. भाजपा ईडी और सीबीआई का तोता मैना की तरह दुरुपयोग कर रही है.

संजय सिंह ने इस लड़ाई में साथ देने के लिए इंडिया गठबंधन की सभी पार्टियों का आभार व्यक्त किया. सिसोदिया ने कहा कि आज सुप्रीम कोर्ट ने जमानत देने के साथ भाजपा को यह संदेश दिया है कि उन्हें तनाशाही बंद करनी पड़ेगी. भाजपा एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है. सीबीआई और ED भाजपा के तोता मैना की तरह काम कर रही है.

केजरीवाल को जेल में रखने की मंशा से गिरफ्तारी हुईःAAP नेता ने कहा किसुप्रीम कोर्ट ने आज संदेश दिया की भाजपा की तनाशाही, सीबीआई और ईडी की नहीं चलेगी. भारत में सिर्फ संविधान की चलेगी. भाजपा केजरीवाल को जेल में रखने के लिए ईडी और सीबीआई का दुरुपयोग कर रही थी. जिस तरीके से सीबीआई ने गिरफ्तार किया, उससे साफ जाहिर है कि जेल में रखने की मंशा से गिरफ्तार किया गया था. यह बात हम लोग पहले से कह रहे थे आज सुप्रीम कोर्ट ने भी साबित कर दिया. उन्होंने कहा कि भगवान श्रीराम और हनुमान जी की कृपा अरविंद केजरीवाल पर है. इसके साथ ही देश के संविधान का कवच केजरीवाल के साथ है. जब तक यह तीनों चीज उनके साथ है तब तक अरविंद केजरीवाल जैसे कट्टर ईमानदार व्यक्ति का कोई कुछ नहीं कर सकता है.

सहयोग के लिए इंडिया गठबंधन का जताया आभार:राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि इस लड़ाई में इंडिया गठबंधन की तमाम पार्टियों ने हमारा सहयोग किया इसके लिए हम उन सभी पार्टियों का आभार व्यक्त करते हैं. भाजपा सरकार ने ईडी और सीबीआई को मिलाकर झूठ का पहाड़ खड़ा किया था अब वह पहाड़ ढह गया है. यह सब आम आदमी पार्टी को बदनाम करने और खत्म करने के लिए किया गया था.

झुकते हैं तानाशाह, झुकाने वाला चाहिएः संजय सिंह ने कहा कि झुकते हैं तानाशाह झुकाने वाला चाहिए. तनाशाह को झुकने वाले अरविंद केजरीवाल हैं. आज आम आदमी पार्टी के एक-एक कार्यकर्ता के लिए बहुत खुशी का दिन है. अब हरियाणा और दिल्ली के रण में भारतीय जनता पार्टी को बुरी तरीके से हारने का काम करेंगे. केजरीवाल के बाहर आने से इस अभियान को बहुत बड़ी मजबूती मिलेगी.

ये भी पढ़ें :सरकार चलाने में कम, संगठन पर ज्यादा ध्यान देंगे AAP संयोजक, केजरीवाल के आगे का प्लान जानें

सुनीता केजरीवाल ने बांटी मिठाईःजमानत मिलने के बाद शुक्रवार दोपहर सीएम आवास पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने पार्टी के कार्यकर्ताओं को मिठाई बांटी और खुशी मनाई. इस दौरान सुनीता केजरीवाल ने कहा कि भाजपा के मंसूबों पर पानी फिर गया. भाजपा विपक्ष के नेताओं को जेल में डालकर सत्ता में बनी रहना चाहती है.

ये भी पढ़ें :'सीबीआई पिंजरे में बंद तोता ... इस छवि से बाहर निकलने की जरूरत'

ABOUT THE AUTHOR

...view details