मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Jul 16, 2024, 10:02 AM IST

ETV Bharat / state

कटनी में चौकीदार की डेडबॉडी मिली, परिजनों में आक्रोश, हत्या या हादसा? पुलिस की जांच जारी - KATNI NURSERY WATCHMAN DEATH

कटनी के सहसवारी नर्सरी में तैनात चौकीदार का शव मिलने से सनसनी फैल गई. नर्सरी के बिजली घर में अर्धनग्न अवस्था में मिले शव को देखकर परिजन हत्या की आशंका जता रहे हैं. वहीं, पुलिस हत्या से इंकार कर रही है. पुलिस इसे करंट लगने से मौत बता रही है.

KATNI NURSERY WATCHMAN DEATH
नर्सरी के चौकीदार की रहस्यमय परिस्थितियों में मौत (ETV Bharat)

कटनी। सरसवाही नर्सरी में तैनात चौकीदार का अचानक शव मिलने से सनसनी फैल गई. ग्रामीणों ने इसकी सूचना वन विभाग के अधिकारी को दी. मौके पर किसी के नहीं पहुंचने पर ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजना चाहा लेकिन ग्रामीण वन रेंजर को बुलाने की मांग पर अड़ गए. ग्रामीण बिना वन रेंजर के घटनास्थल पर पहुंचे शव ले जाने को तैयार नहीं हुए.

पुलिस ने करंट लगने से मौत की आशंका जताई (ETV Bharat)

परिजन हत्या की जता रहे हैं आशंका

कटनी के एनजेके थाना क्षेत्र के सरसवाही में पौधों की नर्सरी है. पास के गांव के अजय त्रिपाठी (45) नर्सरी में चौकीदार का काम करता था. सोमवार की सुबह नर्सरी में स्थित मोटर रूम में अर्धनग्न अवस्था में उसकी लाश मिली. जिससे लोगों में हड़कंप मच गया. मौके पर ग्रामीणों ने घटना की सूचना वन विभाग अधिकारी को दी लेकिन कोई भी जिम्मेदार अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचा. इसके बाद एनजेके थाने की पुलिस को घटना की सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस को ग्रामीणों ने शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाने से रोक दिया. परिजन वन विभाग के रेंजर को मौके पर पहुंचने का इंतजार कर रहे थे, लेकिन रेंजन का कहीं कोई अता-पता ही नहीं था.

यह भी पढ़ें:

शिवपुरी में मंदिर परिसर में सो रहे संत बाबा की हत्या, धारदार हथियार से हमला, जांच में जुटी पुलिस

एकतरफा इश्क में खूनी खेल! युवक ने घर में घुसकर की फायरिंग, युवती की मौत, बचाने आई मां गंभीर

पुलिस ने हत्या से किया इंकार

चौकीदार की मौत संदेह के घेरे में है. परिजन ने उसकी हत्या की आशंका जताई है. शव पर जख्म के गहरे निशान मिले हैं जिसके आधार पर परिजन उसकी हत्या किसी और जगह करके लाश को मोटर घर में फेंकना का आरोप लगा रहे हैं. मामले की जांच में लगे पुलिस अधिकारी ने प्रथम दृष्टया हत्या से इंकार करते हुए हुए करंट लगने से मौत होना बताया है. फिलहार पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details