उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कानपुर में अभिनेता अतुल तिवारी ने कहा- मेरा अंडरवर्ल्ड से कोई कनेक्शन नहीं

आईआईटी कानपुर में आयोजित अंतराग्नि कार्यक्रम में पहुंचे अभिनेता अतुल तिवारी ने बाबा सिद्दीकी हत्याकांड पर की टिप्पणी. अभिनेत्री मेघना मलिक ने कही यह बात.

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 4 hours ago

आईआईटी कानपुर में मौजूद अभिनेता अतुल तिवारी, अभिनेत्री मेघना मलिक व अन्य.
आईआईटी कानपुर में मौजूद अभिनेता अतुल तिवारी, अभिनेत्री मेघना मलिक व अन्य. (Photo Credit: ETV Bharat)

कानपुर : "देश में पिछले कई अरसे से राजनीतिक हत्याएं हो रही हैं, फिर चाहे वह महात्मा गांधी हों या फिर देश की पूर्व पीएम इंदिरा गांधी. ऐसे में मैं तो बस यही कहूंगा कि बाबा सिद्दीकी की हत्या का राज खुलना चाहिए. हालांकि मेरा न तो पुलिस से कोई कनेक्शन है न अंडरवर्ल्ड से. इसलिए मैं इसे डीकोड भी नहीं कर सकता हूं. बात नेताओं या अभिनेताओं को धमकाने की तो यह सिलसिला भी सालों से चल रहा है".

यह बातें आईआईटी कानपुर के खास इवेंट अंतराग्नि में पहुंचे अभिनेता अतुल तिवारी ने पत्रकारों से साझा कीं. उन्होंने बताया कि जल्द ही उनकी नई फिल्म आने वाली है जो कि पंजाब में शूट हो रही है. इस फिल्म में पंजाब में हुए विद्रोह की कहानी है. इसी तरह की कई अन्य फिल्में भी जल्द रिलीज होंगी.

अभिनेत्री मेघना मलिक और अभिनेता अतुल तिवारी. (Video Credit : ETV Bharat)


अंतराग्नि में पहुंचीं अभिनेत्री मेघना मलिक ने कहा कि सुरक्षा हर किसी का अधिकार है. उसमें केवल नेता या अभिनेता ही शामिल नहीं हैं. उन्होंने बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद अभिनेता सलमान खान को मिल रही धमकी के मामले में यह बात कही. अभिनेत्री ने कहा कि अगर आपको लगता है कि किसी ओटीटी फिल्म की कहानी आपको अखर रही है तो उसे आप मत देखें. अभिनय की दुनिया में बेहतर कॅरियर के लिए युवाओं को बहुत अधिक मेहनत करनी होगी. डटे रहना होगा, रिजेक्शन का सामना करना होगा. इंडस्ट्री में केवल पकवान खाने को नहीं मिलते. कई सालों तक संघर्ष करना पड़ता है.

यह भी पढ़ें : VIDEO : अंतराग्नि का शानदार आगाज; रॉक नाइट पर खूब थिरके आईआईटियंस, आज गुदगुदाएंगे कलाकार

यह भी पढ़ें : आईआईटी कानपुर में लगेगा अंतराग्नि का तड़का, कई कलाकार धूम मचाएंगे, अक्षर कार्यक्रम से होगा आगाज

ABOUT THE AUTHOR

...view details