हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : 5 hours ago

Updated : 4 hours ago

ETV Bharat / state

गांधी जयंती पर कंगना की विवादित 'स्टोरी', फिर बढ़ा सकती हैं पार्टी की मुश्किलें - Kangana post Gandhi Jayanti

Kangana post Gandhi Jayanti: आज देशभर में लाल बहादुर शास्त्री और महात्मा गांधी की जयंती मनाई जा रही है. इस मौके पर कंगना ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है, जिसे लेकर एक बार बीजेपी सांसद सुर्खियों में हैं.

कंगना रनौत फाइल फोटो
कंगना रनौत फाइल फोटो (सोशल मीडिया)

शिमला:आज देशभर में लाल बहादुर शास्त्री और महात्मा गांधी की जयंती मनाई जा रही है. इस मौके पर पीएम मोदी समेत देश के तमाम नेताओं ने देश के दोनों अमर सपूतों को याद किया और उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की. दोनों नेताओं की शिक्षाएं आज भी भारत को प्रेरणा देती हैं और उनके विचारों को आगे बढ़ाने का यह दिन एक महत्वपूर्ण अवसर है. गांधी जयंती के मौके पर पीएम मोदी ने स्कूली बच्चों के साथ झाड़ू भी लगाया.

पूरा देश महात्मा गांधी को राष्ट्रपिता और लाल बहादुर शास्त्री को लाल कहकर पुकारता है. वहीं, कंगना ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है, जिसे लेकर एक बार बीजेपी सांसद सुर्खियों में हैं. दरअसल BJP4india नाम के इंस्टाग्राम पेज से लाल बहादुर शास्त्री की जयंती पर उन्हें श्रद्धांजलि दी गई थी. कंगना ने इस पोस्ट को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा,'देश के पिता नहीं लाल होते हैं.'कंगना का ये पोस्ट पार्टी के लिए फिर संकट बन सकता है.

कंगना के इंस्टाग्राम से शेयर की गई स्टोरी (कंगना इंस्टाग्राम अकाउंट)

वहीं, कंगना ने सोशल मीडिया पर एक और वीडियो पोस्ट करते हुए कहा,' स्वच्छता भी उतनी ही जरूरी है, जितनी आजादी. महात्मा गांधी के इस दृष्टिकोण को हमारे माननीय प्रधानमंत्री मोदी आगे ले जा रहे हैं. इस गांधी जयंती पर स्वच्छता अभियान की थीम है 'स्वभाव स्वच्छता और संस्कार स्वच्छता'. यही हमारे भारतवर्ष की सही मायने में संपत्ति है. न सिर्फ डिफेंस और इकॉनमी में संस्कार और स्वभाव में भी हमारा देश सर्वश्रेष्ठ होना चाहिए, ताकि हमारे देश की आने वाली पीढ़ी बुजुर्गों, महिलाओं, बच्चों और स्वाभिमान के लिए संवेदनशील हो. उन्होंने अपनी पोस्ट की कैप्शन में लिखा, इस गांधी जयंती को संकल्प लें स्वच्छता का.'

बता दें कि कंगना अपने हालिया बयानों को लेकर चर्चाओं में रही हैं. किसान आंदोलन को लेकर दिए गए बयान के बाद पार्टी ने उसे उनका निजी विचार बताते हुए अपना पल्ला झाड़ लिया था. बाद में कंगना ने अपने बयानों के लिए सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी माफी भी मांगी थी.

ये भी पढ़ें: कंगना के बोल पार्टी के लिए बन रहे सिरदर्द, किसान आंदोलन से लेकर अब तक दिए ये विवादित बयान

Last Updated : 4 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details