हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

हरियाणा पहुंचीं बीजेपी सांसद कंगना रनौत, चरखी दादरी में की शॉपिंग, कड़ी सुरक्षा के बीच मंदिर में की पूजा

हिमाचल से बीजेपी सांसद कंगना रनौत परिवार के साथ हरियाणा के चरखी दादरी पहुंचीं और मार्केट में शॉपिंग की.

Kangana Ranaut in Haryana
Kangana Ranaut in Haryana (Etv Bharat)

By ETV Bharat Haryana Team

Published : 4 hours ago

चरखी दादरी:हिमाचल के मंडी से बीजेपी सांसद व बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत मंगलवार को हरियाणा के चरखी दादरी पहुंची. इस दौरान रनौत ने चरखी दादरी मार्केट में शॉपिंग की. इस बीच लोगों का हुजूम उमड़ गया और कंगना को देखने के लिए लोग बेताब नजर आए. कंगना ने दादरी में शॉपिंग करते हुए महिलाओं के साथ सेल्फी भी ली. वहीं, कड़ी सुरक्षा के बीच बाला वाला मंदिर भी पहुंची और मत्था टेका. इस दौरान अभिनेत्री ने मीडिया से दूरी बनाई.

परिजनों के साथ हरियाणा पहुंचीं कंगना: बता दें कि हिमाचल प्रदेश की मंडी से बीजेपी सांसद कंगना रनौत चरखी दादरी में अपने परिवार के साथ पहुंचीं थी. कंगना ने मार्किट में खरीदारी की और फिर बालावाला मंदिर में पहुंचकर पूजा-अर्चना की. कंगना के साथ उनकी बहन रंगोली, भाभी और अन्य पारिवारिक सदस्य भी पहुंचे थे. शॉपिंग के दौरान शहर में लोग कंगना की एक झलक पाने के लिए बेताब दिखे. जबकि महिलाओं के साथ उन्होंने सेल्फी भी ली.

महिलाओं के साथ कंगना ने ली सेल्फी: जानकारी के लिए बता दें कि चरखी दादरी के गांव खेड़ी बत्तर में कंगना रनौत के भाई की ससुराल है. गांव खेड़ी बत्तर निवासी रितू कंगना की भाभी हैं. रितू के परिवार में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कंगना पहुंचीं थी. अन्य परिजनों के साथ सोमवार रात ही गांव खेड़ी बत्तर पहुंचीं थी. जहां कंगना और उनका परिवार ठहरा है. वहां, सुरक्षा व्यवस्था कड़ी की गई है. शॉपिंग के दौरान बाजारों में पहुंचीं कंगना रनौत ने मीडिया से दूरी बनाए रखी.

ये भी पढ़ें:सिंगर जसबीर जस्सी ने कंगना को दी धमकी, बोले- पंजाब के खिलाफ बोलना बंद कर दो वरना.. - Jasbir Jassi To Kangana Ranaut

ये भी पढ़ें:कंगना रनौत ने 'इमरजेंसी' विवाद के बीच आलिया की 'जिगरा' पर कसा तंज!, बोलीं- जब आप महिला प्रधान फिल्म बनाते हो...

ABOUT THE AUTHOR

...view details