झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

शादी की 18 वीं सालगिरह पर पति हेमंत से मिलने ईडी दफ्तर पहुंचीं कल्पना सोरेन, 15 मिनट तक रहीं साथ

Kalpana Soren meets Hemant Soren. शादी की 18वीं सालगिरह पर पति हेमंत सोरेन से मिलने कल्पना सोरेन ईडी दफ्तर पहुंचीं. जहां दोनों के बीच 15 मिनट की मुलाकात हुई. जमीन घोटाला मामले में हेमंत सोरेन ईडी की रिमांड पर हैं.

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Feb 7, 2024, 11:59 AM IST

Kalpana Soren meets Hemant Soren
Kalpana Soren meets Hemant Soren

रांची:झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन ने बुधवार को अपनी शादी की 18 वीं सालगिरह के मौके पर ईडी कार्यालय जाकर उनसे मुलाकात की. जमीन घोटाला मामले में हेमंत सोरेन फिलहाल ईडी की रिमांड पर हैं. 18 साल पहले हेमंत सोरेन और कल्पना सोरेन एक दूसरे के साथ शादी के पवित्र बंधन में बंधे थे. इन 18 सालों में यह पहली बार है कि हेमंत सोरेन की पत्नी को अपने पति से मिलने के लिए ईडी दफ्तर जाना पड़ा.

11 बजे से पहले मुलाकात करने का था निर्देश:आपको बता दें कि रांची जमीन घोटाला मामले में गिरफ्तारी के बाद एजेंसी पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को 5 दिनों की रिमांड पर रखकर पूछताछ कर रही है. सालगिरह होने के कारण कल्पना सोरेन ने अपने पति से मिलने के लिए समय मांगा था. जानकारी के मुताबिक, कल्पना सोरेन को सुबह 11 बजे से पहले एजेंसी कार्यालय आकर अपने पति से मिलने का निर्देश मिला था. जिसके बाद कल्पना सोरेन हेमंत सोरेन से मिलने ईडी दफ्तर पहुंचीं. कल्पना सोरेन अपने पति के साथ करीब 15 मिनट तक ईडी दफ्तर में मौजूद रहीं.

लिखा भावुक पोस्ट:ईडी दफ्तर में पति हेमंत सोरेन से मुलाकात के पूर्व कल्पना सोरेन ने अपने पति हेमंत सोरेन के सोशल मीडिया हैंडल पर लिखा है कि झारखंड के अस्तित्व और अस्मिता की रक्षा के लिए हेमंत जी ने झुकना स्वीकार नहीं किया. उन्होंने षड्यंत्र से लड़ना और उसे हराने के लिए अपने आप को समर्पित करना ही बेहतर समझा. आज हमारी शादी की 18वीं वर्षगांठ है, पर हेमंत जी परिवार के बीच नहीं है, बच्चों के साथ नहीं है. विश्वास है वह इस षड्यंत्र को हरा विजेता बनकर हम सभी के साथ शीघ्र होंगे. कल्पना ने अपने बारे में यह लिखा है कि वह एक वीर झारखंडी योद्धा की जीवन साथी हैं, आज के दिन वह भावुक नहीं होगी, हेमंत जी की तरह ही विषम परिस्थितियों में भी मुस्कुराते हुए उनके साथ और संघर्ष की शक्ति बन कर दिखाऊंगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details