मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पत्नी के एक आदेश पर दौड़े-दौड़े बाजार पहुंचे सिंधिया, दर्ज कराई हाजरी, बोले- मैं पत्नीव्रता पति

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया शिवपुरी में एक दुकान पर पहुंचे और पत्नी के लिए मिठाई पैक कराई. सिंधिया ने कहा कि मैं पत्नीव्रता पति हूं.

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : 4 hours ago

Updated : 2 hours ago

SCINDIA PATNIVRATA HUSBAND
पत्नी के एक आदेश पर दौड़े-दौड़े बाजार पहुंचे सिंधिया (ETV Bharat)

शिवपुरी:केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया इन दिनों अपने लोकसभा क्षेत्र के दौरे पर हैं. सोमवार को शिवपुरी के कोलारस विधानसभा क्षेत्र में आयोजित कार्यकर्ता अभिनंदन समारोह कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री शामिल हुए. इसके बाद सिंधिया का काफिला कोलारस नगर के बस स्टैंड पहुंचा. जहां वे सीधे एक मिठाई की दुकान पर पहुंचे. उन्होंने पत्नी प्रियदर्शिनी सिंधिया के लिए कूमड़ापाक मिठाई पैक कराई.

महारानी प्रियदर्शिनी ने दिया महाराज को आदेश

दरअसल, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया अभिनंदन समारोह में शामिल होने पहुंचे थे. कार्यक्रम खत्म होने के बाद सिंधिया सीधे कोलारस नगर के बस स्टैंड पर स्थित एक मिठाई की दुकान पर पहुंचे. यहां पहुंचते ही उन्होंने 'दुकानदार से कहा कि धर्मपत्नी प्रियदर्शिनी को ऐसा क्या खिलाया था, जो उन्होंने मुझे वो लाने के लिए आदेश दिया है. केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने दुकानदार विनोद से कहा कि तुमने क्या करिश्मा कर दिया कि महारानी ने आदेश दिया है कि जो मिठाई खिलाई थी. वह साथ लानी है.

सिंधिया ने पत्नी के लिए मिठाई पैक कराई (ETV Bharat)

सिंधिया बोले मैं पत्नीव्रता पति हूं

इस दौरान सिंधिया ने मिठाई के बारे में दुकानदार विनोद से जानकारी भी ली. उन्होंने कहा कि मैं पत्नीव्रता हूं, मुझे लाने का आदेश मिला है. मैं मिठाई लेने आया हूं. उन्होंने दुकानदार विनोद से कहा कि मेरी हाजरी लगा देना. अगर फोन आये तो बता देना कि मैं खुद मिठाई लेने आया हूं. मैंने किसी को मिठाई लेने नहीं भेजा है.' बता दें लोकसभा चुनाव के समय भाजपा प्रत्याशी के रूप में सिंधिया ने घोषणा की थी, कि हर विधानसभा की टॉप पांच पोलिंग बूथ पर तैनात उनके सेनापतियों का सम्मान किया जाएगा. उसी वादे को निभाने सिंधिया कार्यकर्ता अभिनंदन कार्यक्रम में शामिल हुए थे.

मिठाई की दुकान पर पहुंचे सिंधिया (ETV Bharat)

कार्यकर्ताओं का किया सम्मान

उन्होंने कोलारस विधानसभा में सबसे अधिक मतों से जिताने वाली पांच पोलिंग के एजेंटों को सम्मानित किया है. इसके बाद सिंधिया ने उन पांच पोलिंगों को संभालने वाले कार्यकर्ताओं को मंच पर बैठाया और खुद मंच के नीचे सोफे पर बैठे. इस दौरान केंद्रीय मंत्री ने मंच से कहा है कि संसदीय क्षेत्र की आठ विधानसभाओं की टॉप-5 पोलिंग पर विकास कार्य के लिए वह 10-10 लाख सांसद निधि से देंगे. जिससे उनके क्षेत्र का विकास हो सकेगा.

यहां पढ़ें...

राजनिति के बाद कुकिंग में हाथ आजमाएंगे ज्योतिरादित्य सिंधिया, महिला से किया प्रॉमिस

1 बिस्किट में स्पेशल ट्रेन ले जाएगी ग्वालियर, ज्योतिरादित्य सिंधिया ने रेलवे को मनाया

मिठाई पैक करा कर ले गईं थी प्रियदर्शिनी

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव के समय ज्योतिरादित्य सिंधिया के चुनाव प्रचार-प्रसार के दौरान केंद्रीय मंत्री सिधिंया की पत्नी प्रियदर्शनी राजे सिंधिया कोलारस नगर के बस स्टैंड पर स्थित प्रसिद्ध विनोद रिजाले की मिठाई की दुकान पर रुकी थीं. यहां उन्हें कूमड़ापाक से बनी मिठाई बेहद ही पसंद आई थी. प्रियदर्शनी सिंधिया मिठाई खाने के साथ मिठाई पैक करके भी अपने साथ ले गई थीं.

Last Updated : 2 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details