राजस्थान

rajasthan

दोनों बेटियों और मां की हत्या के डेढ़ माह बाद बाद संतोष ने भी तोड़ा दम, सिर पर कुल्हाड़ी से किया गया था वार - Jodhpur Triple Murder

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Aug 19, 2024, 6:10 PM IST

Updated : Aug 19, 2024, 6:24 PM IST

Injured Woman Dies during Treatment : जोधपुर में कुल्हाड़ी से वार कर तीन लोगों की हत्या के मामले में एक और मौत हो गई है. घटनाक्रम में संतोष घायल हो गई थी, जिसका डेढ़ माह से इलाज चल रहा था. सोमवार को उसकी मौत हो गई.

उपचार के दौरान संतोष की मौत
उपचार के दौरान संतोष की मौत (ETV Bharat Jodhpur (File Photo))

जोधपुर :करीब डेढ़ महीने पहले बनाड़ थाना क्षेत्र के नांदड़ा खुर्द गांव में हुए ट्रिपल मर्डर घटनाक्रममें घायल संतोष देवी ने सोमवार को एम्स में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया है. बनाड़ थानाधिकारी प्रेमदान ने इसकी पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि संतोष का सोमवार को एम्स में निधन हो गया है. उसे तीन दिन पहले यहां भर्ती करवाया गया था. 4 जुलाई को आरोपी दिनेश जाट ने संतोष की दो पुत्रियां और उसकी मां की हत्या कर दी थी. लूट के इरादे से आए दिनेश ने संतोष के सिर पर भी कुल्हाड़ी से वार किया था. पुलिस ने घटना के 24 घंटे में ही इसका खुलासा कर दिया था.

डेढ़ माह से होश में नहीं आई संतोष :खुर्द निवासी मंगीलाल कुडिया की बेटी संतोष अपने मायके आई हुई थी. 4 जुलाई को दोपहर संतोष, उसकी मां भंवरी देवी और संतोष की दो बेटियां भावना और लक्षिता घर पर थीं. इस दौरान आरोपी ने घर में घुसकर कुल्हाड़ी से सबसे पहले भंवरी देवी के सिर पर वार किया. आरोपी ने संतोष के भी सिर पर भी वार किया था, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई. इसके बाद आरोपी ने उसकी दोनों बेटियों को घर में बने पानी के टांके में डुबोकर मार दिया था.

पढ़ें.जोधपुर पुलिस ने सुलझाई ट्रिपल मर्डर केस की गुत्थी, सामने आई ये खौफनाक सच्चाई - Jodhpur Triple Murder Case

ट्रिपल मर्डर के बाद घायल संतोष का एमडीएम में उसी रात को न्यूरो सर्जरी विभाग के डॉक्टर ने उपचार शुरू किया था. आपरेशन कर उसके सर से कुल्हाड़ी निकाल दी गई थी, जिसके बाद उम्मीद की जा रही थी कि वह ठीक हो जाएगी, लेकिन उसे होश नहीं आया. बेहिशी की हालत में ही उसे परिजन एमडीएम से अहमदाबाद लेकर गए, लेकिन वहां भी सफलता नहीं मिली. बताया जा रहा है कि तीन दिन पहले ही उसे अहमदाबाद से लाकर एम्स में भर्ती करवाया गया था, लेकिन सोमवार दोपहर संतोष ने दम तोड़ दिया. डेढ़ माह से उसे होश नहीं आया था, इसलिए वह पुलिस को बयान नहीं दे सकी.

पढ़ें.ट्रिपल मर्डर केस : आज होगा शवों का पोस्टमार्टम, कातिल हो सकता है नजदीकी रिश्तेदार - Jodhpur Triple Murder

घायल निशा ने भी तोड़ा दम :वहीं, शहर में रविवार को एक बालकनी गिरने से घायल हुई स्कूटी सवार निशा पवार ने भी सोमवार दोपहर एम्स में दम तोड़ दिया. निशा का महात्मा गांधी अस्पताल में उपचार चल रहा था. उसकी रीड की हड्डी में फ्रैक्चर थे. हड़ताल के चलते उसका ऑपरेशन नहीं हो सका. इसके चलते उसे परिजन अहमदाबाद लेकर रवाना हुए थे, लेकिन अस्पताल से निकलते ही युवती की तबीयत बिगड़ी तो उसे एम्स ले जाया गया. यहां डॉक्टर ने बताया कि उसके पेट पर भी बड़ा घाव है, जिसके चलते उसकी तबीयत बिगड़ी और उसकी मृत्यु हो गई.

पढ़ें. जोधपुर में गिरी जर्जर मकान की बालकनी, हादसे में एक श्रमिक की मौत, दो जख्मी - House Collapsed

Last Updated : Aug 19, 2024, 6:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details