राजस्थान

rajasthan

3 करोड़ का कपड़े लूटने वाला इनामी बदमाश दो साल बाद पकड़ा गया - Loot of Crores in Jodhpur

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jun 29, 2024, 3:21 PM IST

loot of clothes worth crores, जोधपुर पुलिस ने 3 करोड़ रुपए के कपड़े लूटने वाले आरोपी को 2 साल बाद गिरफ्तार किया है. आरोपी पर 25 हजार रुपए का इनाम घोषित था.

3 करोड़ का कपड़ लूटने वाला इनामी बदमाश
3 करोड़ का कपड़ लूटने वाला इनामी बदमाश (ETV Bharat Jodhpur)

जोधपुर.चौपासनी थाना पुलिस ने लंबे समय से फरार चल रहे 25 हजार के इनामी बदमाश महिपाल चारण को पकड़ने में सफलता हासिल की है. महिपाल पर थाना क्षेत्र में कपड़ों से भरे ट्रक को लूटने का आरोप है, जिसकी कीमत करीब तीन करोड़ रुपए थी. इसके अलावा भी उसके खिलाफ कई मामले दर्ज हैं. इसके चलते उस पर 25 हजार का इनाम घोषित किया गया था.

डीसीपी राजेश कुमार यादव ने बताया कि उसकी गिरफ्तारी के लिए टीमें बनाकर लगाई गई थी. उसे जयपुर से गिरफ्तार कर लाया गया है. महिपाल चारण ने साल 2022 में ट्रक लूटा था. इसके खिलाफ उसकी पत्नी ने भी मामला दर्ज करवा रखा है. वांछित अपराधिकयों की धरपकड़ का अभियान लगातार जारी रहेगा.

पढ़ें.10 हजार का इनामी बदमाश चढ़ा पुलिस के हत्थे

ट्रक चालक से मिलीभगत कर लूटा :अप्रैल 2022 में थाना क्षेत्र के डीपीएस सर्किल के पास 28 अप्रैल की रात को बालाजी स्टोन के सामने सूरत से जम्मू के लिए 287 कपड़ों की गांठ लेकर निकले ट्रक को लूटा गया था, जिसकी कीमत 3 करोड़ रुपए थी. इसको लेकर ट्रांसपोर्टर ने पुलिस में मुकदमा दर्ज करवाया था. रिपोर्ट में बाताया कि चालक ने महिपाल सिंह चारण के साथ मिलीभगत कर ट्रक लुटवा दिया. पुलिस ने इस मामले में दोनों को आरोपी बनाया था. मंछीराम पहले गिरफ्तार हो चुका था, जबकि महिपाल फरार चल रहा था, जिसे पुलिस जयपुर से दस्तयाब कर लाई और गिरफ्तार किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details