झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

बिना टेंडर के शिलान्यास के आरोप पर झामुमो का पलटवार, झूठ की राजनीति करती है भाजपा

गिरिडीह में भाजपा ने आरोप लगाया है कि कई योजनाओं का बिना टेंडर के शिलान्यास किया गया है. जिसके बाद झामुमो ने पलटवार किया है.

BJP allegation on Kalpana
झामुमो के जिला अध्यक्ष संजय सिंह (Etv Bharat)

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : 4 hours ago

गिरिडीहःपिछले कुछ महीनों में गांडेय और गिरिडीह विधानसभा क्षेत्र में कई योजनाओं का शिलान्यास किया गया है. इन योजनाओं को लेकर भारतीय जनता पार्टी के गिरिडीह प्रत्याशी निर्भय शाहाबादी और गांडेय से भाजपा प्रत्याशी मुनिया देवी ने सवाल उठाए हैं. दोनों भाजपा नेताओं ने आरोप लगाया कि बिना टेंडर के ही शिलान्यास कर दिया गया. अब भाजपा नेताओं के आरोपों पर झारखंड मुक्ति मोर्चा ने पलटवार किया है.

झामुमो के जिला अध्यक्ष संजय सिंह ने कहा है कि भाजपा लोगों को गुमराह करने का प्रयास कर रही है. उन्होंने कहा कि निर्भय कुमार शाहाबादी लगातार दो टर्म से गिरिडीह से विधायक रहे, उन्होंने विकास का कौन सा काम किया? वहीं झामुमो विधायक सुदिव्य कुमार ने पांच साल और गांडेय विधायक कल्पना सोरेन ने चार महीने में विकास की लंबी लकीर खींच दी.

झामुमो जिलाध्यक्ष से बात करते संवाददाता अमरनाथ सिन्हा (Etv Bharat)

उन्होंने कहा कि गिरिडीह विधायक सुदिव्य के प्रयास से सीसीएल की बंद पड़ी कबरीबाद माइंस में उत्पादन शुरू हो गया. ओपनकास्ट माइंस से भी उत्पादन शुरू करने का सार्थक प्रयास हुआ. इसी तरह बनियाडीह की सड़क बनी. अनगिनत सड़क कार्य हुए. सर जेसी बोस विश्वविद्यालय और इंजीनियरिंग कॉलेज की स्वीकृति मिली. इसके अलावा कई क्षेत्रों में काम हुआ. स्वीकृत योजनाओं का शिलान्यास हुआ और शिलान्यास पट्टिका पर विधायक ही नहीं सांसद का भी नाम है. उन्होंने कहा कि पूर्व विधायक और भाजपा प्रत्याशी निर्भय कुमार शाहाबादी को अपने कार्यकाल का रिपोर्ट कार्ड जारी करना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details