झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

JLKM की तीसरी लिस्ट जारी, 8 प्रत्याशियों के नाम की घोषणा, देवेंद्र महतो सिल्ली से लड़ेंगे चुनाव

धनबाद में जेएलकेएम ने अपने उम्मीदवारों की तीसरी सूची जारी कर दी है. इस लिस्ट में 8 प्रत्याशियों के नाम की घोषणा की गई है.

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : 5 hours ago

Updated : 4 hours ago

JLKM RELEASED THIRD LIST
जेएलकेएम की तीसरी लिस्ट (ईटीवी भारत)

धनबादः जयराम महतो की पार्टी झारखंड लोकतांत्रिक क्रांतिकारी मोर्चा ने अपने प्रत्याशियों की तीसरी लिस्ट जारी कर दी है. तीसरी लिस्ट में आठ प्रत्याशियों की लिस्ट जारी की गई है. शहर के एक निजी होटल में पार्टी के केंद्रीय प्रवक्ता सुशील मंडल ने प्रत्याशियों की लिस्ट मीडिया के समक्ष जारी की.

केंद्रीय प्रवक्ता ने बताया कि रांची के सिल्ली विधानसभा से देवेन्द्र नाथ महतो प्रत्याशी होंगे. जबकि ईस्ट सिंहभूम की घाटशिला विधानसभा से रामदास मुर्मू पार्टी की तरफ से चुनावी मैदान में प्रत्याशी के रूप उतरेंगे. वहीं पोटका सीट से भागीरथ हांसदा को पार्टी ने प्रत्याशी बनाया है. तरुण कुमार डे को जमशेदपुर ईस्ट से प्रत्याशी बनाया गया है. गोड्डा के महगामा विधानसभा सीट के लिए पार्टी ने जवाहर लाल यादव पर भरोसा जताते हुए प्रत्याशी बनाया है. रांची की कांके विधानसभा सीट के लिए फुलेश्वर बैठा प्रत्याशी हैं. राजीव यादव को दुमका की जरमुंडी सीट से प्रत्याशी के रूप में उतारा गया है. गोड्डा की पोड़ैयाहाट सीट पर प्रवीण कुमार महतो प्रत्याशी होंगे.

जानकारी देते जेएलकेएम के केंद्रीय प्रवक्ता (ईटीवी भारत)

जयराम महतो की दूसरी सीट के लिए केंद्रीय प्रवक्ता ने बताया कि मांडू या गोमिया सीट से वह चुनाव लड़ सकते हैं. शेष बची हुई सीटों के लिए प्रत्याशियों की घोषणा भी 24 घंटे के अंदर करने का दवा किया है. सिंदरी सीट पर प्रत्याशी के नाम की घोषणा के बाद पार्टी के पदाधिकारी के द्वारा विरोध किया गया था. इस सवाल के जवाब में केंद्रीय प्रवक्ता ने कहा कि विरोध कोई जनता नहीं कर रही है. पार्टी के नेता कर रहे हैं. ढुल्लू महतो को जब बीजेपी ने लोकसभा में धनबाद से प्रत्याशी बनाया था, उस वक्त भी विरोध हुआ था. विरोध होना स्वाभाविक है. यह कोई बड़ी बात नहीं है.

Last Updated : 4 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details