झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

Jharkhand Assembly Election 2024: JLKM की पांचवी सूची जारी, गिरिडीह से नवीन तो बगोदर से सलीम बने प्रत्याशी

जयराम महतो ने अपनी पार्टी की पांचवी सूची जारी कर दी है. इस सूची में गिरिडीह, बगोदर समेत 9 सीटों के उम्मीदवार के नाम हैं.

JLKM FIFTH LIST
जयराम महतो (ईटीवी भारत)

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : 4 hours ago

गिरिडीह:झारखंड विधानसभा चुनाव 2024 के लिए झारखंड लोकतांत्रिक क्रांतिकारी मोर्चा ने अपनी पांचवी सूची जारी कर दी है. इस सूची में 9 सीटों के उम्मीदवार की घोषणा की है. मंगलवार की देर रात को सूची जारी की गई है.

JLKM की पांचवी सूची (ईटीवी भारत)

मोर्चा के केंद्रीय अध्यक्ष द्वारा जारी की गई सूची में गिरिडीह से नवीन आनंद चौरसिया को प्रत्याशी बनाया गया है. इसी तरह बगोदर (गिरिडीह) से डॉ सलीम अंसारी, चतरा से अशोक भारती, तोरपा (खूंटी) से विल्सन भेंगरा, कोलेबिरा (सिमडेगा) से पुनित कुमार, जमशेदपुर पश्चिमी से तपन कुमार, बाघमारा (धनबाद) से दीपक कुमार रवानी, गुमला से निशा कुमारी भगत, लोहरदगा से किसकोर उरांव को उम्मीदवार बनाया गया है. प्रत्याशियों की सूची जारी होने के बाद गिरिडीह के उम्मीदवार नवीन आनंद चौरसिया के समर्थकों में उत्साह देखा जा रहा है. सुबह से ही इनके आवास पर समर्थकों का तांता लगा हुआ है.

JLKM प्रत्याशी नवीन (ईटीवी भारत)



क्या कहते हैं नवीन

नवीन आनंद चौरसिया ने बताया कि संगठन ने उन पर विश्वास जताया है और वे विश्वास पर खरे उतरेंगे. उन्होंने कहा कि यहां की जनता बदलाव चाहती है. जनता चाहती है कि उन्हें उनका हक मिले. उन्हें विश्वास है कि इस बार जनता का पूरा समर्थन नवीन को मिलेगा. हाल के दिनों में समर्थन दिख भी रहा है. जनता पूरी तरह गिरिडीह में परिवर्तन के मूड में है.

ये भी पढ़ें:

Jharkhand Assembly Elections 2024: झामुमो ने 35 उम्मीदवारों की पहली सूची की जारी, हेमंत सोरेन बरहेट से लड़ेंगे चुनाव

Jharkhand Election 2024: राजद ने जारी की लिस्ट, जानें, किसको-किसको मिला टिकट

ABOUT THE AUTHOR

...view details